Agra News: सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने पहुंचा आरोपी, एत्माद्दौला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

एत्माद्दौला पुलिस ने सहायक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने जा रहे मनोज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-19 07:55 GMT

एत्माद्दौला थाना पुलिस।  

Agra News: सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने पहुंचे आरोपी को एत्माद्दौला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से फर्जी एडमिट कार्ड और अन्य सामान बरामद किया है। बताया जा रहा है कि रविवार को आरोपी मनोज सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में गौरव के स्थान पर पेपर देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंचा था। लेकिन आरोपी मनोज ने परीक्षा नहीं दी और वापस लौट आया।

आरोपी मनोज।

परीक्षा केंद्र पर मामले की जांच हुई तो फर्जीवाड़ा सामने आ गया। मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी मनोज ने बताया है कि रुपयों के लालच में वह फर्जी अभ्यर्थी बनकर पेपर देने गया था लेकिन पेपर दिए बिना ही वापस लौट आया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मनोज और गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस टीम गौरव की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। आपको बता दें कि लोहामंडी पुलिस ने भी सहायक भर्ती अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होने आए फर्जी अभ्यर्थी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

अब एत्माद्दौला पुलिस ने सहायक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने जा रहे मनोज को गिरफ्तार किया है। आरोपी गौरव की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि गिरोह में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। एत्माद्दौला थाना पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

प्रभारी निरीक्षक एत्माद्दौला देवेंद्र पांडेय का कहना है कि रैकेट में जो भी लोग शामिल होंगे उनके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News