Agra News: पत्नी की कसम देकर बदमाशों ने पिलाई शराब, फिर छीन ले गए ई-रिक्शा, पीड़ित ने SSP से लगाई इंसाफ की गुहार

Agra News: पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । ये पूरा मामला लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-12-15 06:27 GMT

पत्नी की कसम देकर पिलाई शराब छीन ले गए ई रिक्शा (फोटो : सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में पत्नी की कसम देकर दो आरोपियों ने युवक की ई रिक्शा (E-rickshaw chalak) छीन ली । ई-रिक्शा लेकर मौके से फरार हो गए आरोपी (aaropi farar) । आसिफ की शिकायत पर शाहगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । ये पूरा मामला लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

ये पूरा मामला शाहगंज थाने (Shahganj Police Station) में दी गई तहरीर में शाहगंज  दौरेठा (Dauratha) के रहने वाले सैय्यद आसिफ ने आरोप लगाया है कि 10 दिसंबर को आसिफ ई-रिक्शा लेकर सवारी के इंतजार में राजीव टाकीज के पास खड़ा था । तभी दो युवक उसके ई रिक्शा पर सवार हुए और आगे तक छोड़ने को कहा । आसिफ दोनों युवकों को ई रिक्शा में बैठाकर केदार नगर पार्क पहुंचा । पार्क के पास पहुंचकर दोनों युवकों ने उसे शराब पीने के लिए कहा । आसिफ ने मना कर दिया । इसके बाद दोनों ने आसिफ को पत्नी की कसम देकर शराब पिला दी और जबरन ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए ।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आसिफ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 , 328 ,504 , 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस दोनों आरोपित युवकों की तलाश में जुटी हुई है । शराब के चक्कर में गवाई ई-रिक्शा परिवार के सामने खड़ा हुआ रोजी रोटी का संकट। शातिरों की बातों में फस कर शराब पीने वाले आसिफ के सामने रोजी रोटी कमाने का बड़ा संकट खड़ा हो गया है । इसी ई रिक्शा से आसिफ और उसके परिवार का भरण पोषण होता था । लेकिन अब जब ई रिक्शा नहीं है । परिवार के सामने 2 जून की रोटी के लिए रुपए कमाने की दिक्कत खड़ी हो गई है । पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से रिक्शा बरामद करने की गुहार लगाई है । पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News