Agra : आगरा में देर रात पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, ताबड़तोड़ चली गोलियां, बदमाश हुए गिरफ्तार

Agra News: आगरा के थाना हरी पर्वत एसओजी एवं सीआईडब्ल्यू टीम ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में जबर्दस्त फायरिंग हुई।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-14 03:46 GMT

Raebareli: प्रेम जाल में फंसा कर लड़कियों से ठगी करने वाले तीन विदेशी युवक गिरफ्तार।

Agra News: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा के थाना हरी पर्वत एसओजी एवं सीआईडब्ल्यू टीम ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में जबर्दस्त फायरिंग हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी तथा दूसरे बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किये जाने की पुष्टि की है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को देर रात लगभग साढ़े 12 बजे सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी वजीरपुरा से NH2 की तरफ लूट के इरादे से निकलेंगे, जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित करते हुए आने जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी की गई।

मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पालीवाल तिराहे पर हो रही पुलिस चेकिंग में आती बुलटमोटरसाइकिल को रोकने के प्रयास किया तो मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति अपने आप को घिरा देख कर यूनिवर्सिटी की तरफ मुड़ कर भागने लगे, जिनका पीछा कर ओवरटेक करके दोनों तरफ से घेरा गया जिस पर दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल छोड़कर जंगल की तरफ फायरिंग करते हुए भागने लगे।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, जिसका नाम शाहरुख उर्फ कासिम पुत्र अशफाक निवासी नगला मेवाती थाना ताजगंज जनपद आगरा है। दूसरा बदमाश जो जंगल की तरफ फायरिंग करता हुआ भाग रहा था उसे पीछा कर मय अवैध तमंचा खोखा एवम जिन्दा कारतूस के मौके से कुछ दूरी पर पकड़ लिया गया, जिसका नाम अरुण वशिष्ठ पुत्र ज्ञान प्रकाश निवासी बाग रायपुर थाना सदर आगरा है।

घायल अभियुक्त शाहरुख के कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल एके खोखा कारतूस एवं तीन जिंदा कारतूस और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई। घायल अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

एत्मादपुर थाना क्षेत्र के रहन कला और छलेसर के जंगल में हुई है दूसरी मुठभेड़

पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ एत्मादपुर थाना क्षेत्र के रहन कला और छलेसर के जंगलों मैं हुई । बताया जा रहा है कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश अलीशेर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में एत्मादपुर आया था । पुलिस को बदमाश के आने की जानकारी मिल गई । जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की ।

पुलिस को देखते ही बदमाश अलीशेर फायरिंग करते हुए भागने लगा । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की । गोली लगने से बदमाश अली से घायल हो गया । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी अली शेर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अली शेर की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

पुलिस ने अलीशेर के कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद की है । बताया जा रहा है कि बदमाश अलीशेर के खिलाफ हत्या , लूट के मुकदमे दर्ज हैं । अलीशेर गैंगस्टर एक्ट के मामले में काफी समय से फरार चल रहा था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Tags:    

Similar News