Agra News: पुलवामा शहीद से मिले रालोद मुखिया जयंत चौधरी, लगाए जा रहे हैं ये कयास

आगरा में पुलवामा शहीद कौशल कुमार रावत की शहादत पर सियासत शुरू हो गई है। आज रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शहीद परिवार से मिलें..

Report :  Rahul Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-10 13:36 GMT

शहीद परिवार से मिलते जयंत चौधरी

Agra News: आगरा में पुलवामा शहीद कौशल कुमार रावत की शहादत पर सियासत शुरू हो गई है। पुलवामा शहीद कौशल कुमार रावत के परिवार की नाराजगी के बाद रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने शहीद कौशल कुमार रावत के पैतृक गांव कहरई में पहुंचकर शहीद परिवार से मुलाकात की है। रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने शहीद परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। कहा है कि राष्ट्रीय लोक दल परिवार पूरी तरह से शहीद परिवार के साथ है।


रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी पुलवामा में शहीद हुए परिवार से मिलते हुए


मीडिया से हुई बातचीत में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि वह इस मामले को लेकर राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखेंगे। राज्यपाल से समय लेकर पीड़ित परिवार को राज्यपाल से मिलवाने का पूरा प्रयास करेंगे। साथ ही जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि अगर 1 सप्ताह में पीड़ित परिवार की मांगों पर सुनवाई नहीं की गई तो राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय और आवास का घेराव करने का काम करेंगे।


मुलाकात के बाद पुलवामा शहीद का परिवार खासा संतुष्ट नजर आया

रालोद मुखिया से मुलाकात के बाद पुलवामा शहीद का परिवार खासा संतुष्ट नजर आया। शहीद के परिजनों ने कहा कि शासन प्रशासन ने अब तक उनकी सभी मांगें पूरी नहीं की है। अब तक ना तो उनको शस्त्र लाइसेंस मिल पाया है और ना ही उनके नाम पर बिजली का कनेक्शन हो पाया है। शहीद की पत्नी ममता रावत ने कहा कि अब तक सरकार ने शहीद परिवार को जमीन भी नहीं दी है।


शहीद के परिवारजनों से बातचीत करते जयंत चौधरी


शहीद के नाम पर चौराहा भी नहीं बनाया गया है। शहीद के नाम पर बन रहा द्वार भी अब तक पूरा नहीं हो पाया है। शहीद की पत्नी ममता रावत का कहना है कि जब तक उनकी सभी मांगें नहीं मान ली जाएंगी। उनकी लड़ाई सरकार से जारी रहेगी। वही अपर जिलाधिकारी नगर नई सहित परिवार द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को सिरे से निराधार बताया है।

Tags:    

Similar News