Agra News: किसान अब हो चुका एकजुट, सरकार मान ले उनकी मांग: अखिलेश यादव

किसानों की रैली को लेकर पूछे गए सवाल पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि अब किसान एकजुट हो चुका है। भाजपा सरकार को उनकी मांगें मान लेनी चाहिए।

Report :  Praveen Sharma
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-06 16:56 GMT

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव आगरा में

Agra News: परिचितों के परिवारीजनों के निधन शोक-संवेदना व्यक्त करने के लिए सोमवार को आगरा आए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। किसानों की रैली को लेकर पूछे गए सवाल पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि अब किसान एकजुट हो चुका है। भाजपा सरकार को उनकी मांगें मान लेनी चाहिए। भाजपा सरकार ने पहले तो किसानों को झूठे सपने दिखाए कि उनकी आय दुगनी की जाएगी। आय तो दुगनी नहीं हुई लेकिन महंगाई जरूर दुगनी हो गई।

उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में तेजी से वायरल बुखार और डेंगू फैल रहा है। जिसकी चपेट में अब तक तमाम छोटे बच्चे आ चुके हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने उन गांव की सूची तैयार की है, जहां बुखार के शिकार बच्चे सबसे अधिक हैं। उन्होंने भाजपा सरकार से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की मांग की।

बच्चों को बचाने की मांग

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं किस तरह से चरमराई थी यह सभी ने देखा था। इसीलिए भाजपा सरकार से कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन फिर भी उनसे मांग है कि फिरोजाबाद में तेजी के साथ चल रहे बुखार और डेंगू से बच्चों को तो बचा लो।

राजनीतिक दौरे से किया इनकार

अखिलेश यादव ने कहा कि यह कोई राजनीतिक दौरा नहीं है बल्कि वह अपनी पार्टी के नेता और दोस्तों के घरों में हुई गमी में शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए आए हैं। सबसे पहले वह अपने मित्र मन्नू अलग की माता जी रेनू अलग के निधन पर परिवार से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और रेनू जी के निधन पर अपनी शोक संवेदना भी व्यक्त की। इसके बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष स्वर्गीय रईस उद्दीन के आवास धोलपुर हाउस पहुंचे । जहाँ रईस उद्दीनके पुत्र महानगर उपाध्यक्ष रिज़वान रईस उद्दीन प्रिन्स को सांत्वना दी ।

Tags:    

Similar News