तीन तलाक का मामला : पूर्व मंत्री की अग्रिम जमानत पर नहीं हो सकी सुनवाई

तीन तलाक मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की जमानत याचिका पर 16 अगस्त को होगी सुनवाई ...

Report :  Rahul Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-12 15:17 GMT

आगरा में तीन तलाक का मामला 

आगरा में तीन तलाक मामले में फरार चल रहे पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। तीन तलाक के मामले में आरोपी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र पर बुधवार को सुनवाई नहीं हो पाई है। पीड़िता के अधिवक्ता की ओर से कहा गया कि वो पूर्व मंत्री के प्रार्थनापत्र के साथ दिए गए शपथपत्र के जवाब में अपने प्रति शपथपत्र दाखिल करना चाहती है। इस पर जिला जज नलिन कुमार श्रीवास्तव ने 16 अगस्त की तारीख सुनवाई के लिए सुनिश्चित की है। चौधरी बशीर की पत्नी नगमा ने पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ थाना मंटोला में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पूर्व मंत्री चौधरी बशीर फरार हैं।

विरोध करने पर आरोपी पति ने घर से निकाला

पीड़ित नगमा का निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर से हुआ था। नगमा का आरोप है कि वह तीन वर्ष से मायके में दो बच्चों के साथ रह रही है। पिछले दिनों उसे पता चला कि उसके शौहर ने छठवां निकाह कर लिया है। इस पर वो 23 जुलाई को ससुराल गईं। विरोध करने पर उसके शौहर ने तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद उसने मामले में 31 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई है।

वीडियो वायरल कर पति पर लगाए आरोप

मामले को लेकर पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की पत्नी नगमा बेहद गुस्से में है। नगमा ने सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो वायरल किए हैं। हाल ही में अपने वायरल किए गए वीडियो में नगमा ने चौधरी बशीर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि चौधरी बशीर ने मुझे तलाक दे दिया है। वह मुझे डराने धमकाने की कोशिश कर रहा है। वह कह रहा है कि मुकदमा वापस नहीं लिया ,तो तुझे और तेरे घर वालों को जान से मार दूंगा। नगमा का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह चौधरी बशीर को इस बार सजा दिलवाकर मानेगी।

विवादों से चौधरी बशीर कर रहा है पुराना नाता

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर का विवादों से पुराना नाता रहा है। बात मंटोला में हुए उपद्रव की हो या फिर भीड़ जुटाने की चौधरी बशीर के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। चौधरी बशीर की पूर्व पत्नी गजाला भी उन पर आरोप लगा चुकी हैं। वह अब उनसे अलग हो चुकी है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है

Tags:    

Similar News