Aligarh News: हेड कांस्टेबल ने की नाबालिग से अश्लील हरकत

Aligarh News: किरायेदार के रुप में रहने के लिए एक सप्ताह पहले हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह आया था, घर में बच्ची को अकेले पाकर राजवीर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की।

Written By :  Garima Singh
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-15 01:05 GMT

कमिश्नरी में तैनात हैड कांस्टेबल ने की अश्लील हरकत(सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Aligarh News: घर में अकेली थी नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। घर में अकेली पाकर कमिश्नरी में तैनात हेड कांसटेबल ने बच्ची से अश्लील हरकतें की। परिवार को घटना की जानकारी लगते ही परिवार ने 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। हेड कांसटेबल अपनी गिरफ्त में लेकर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

घर में अकेली थी नाबालिग 

बता दें कि अलीगढ़ में घर में अकेली बच्ची से अश्लील हरकत करने के आरोप में कमिश्नरी में तैनात हेड कांसटेबल की पिटाई के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना थाना क्वार्सी की है। बताया जा रहा है कि क्वार्सी इलाके के पैठ बाजार में रहने वाले परिवार में किरायेदार के रुप में रहने के लिए एक सप्ताह पहले हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह आये थे।

बुधवार शाम को बच्ची की मां बाजार गई थी इस दौरान 10 वर्षीय बच्ची घर में अकेली थी। इस दौरान पुलिसकर्मी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। मां के घर आने पर बच्ची ने रो-रो कर मां को अश्लील घटना से अवगत कराया। वहीं बच्ची के मामा व परिवार के अन्य लोग आ गये और 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह कमिश्नरी में तैनात है और आगरा का रहने वाला है। एक सप्ताह पहले ही कमिश्नरी के सामने की कालोनी में किराये पर रहने के लिए आया था। अपने परिवार को बाद में लाने के लिए कहा था।

थाना क्वार्सी की घटना pic(social media)

कठोर कार्रवाई की मांग

पुलिस आरोपी राजवीर को थाने ले आई और पूछताछ कर रही है। इस दौरान हिन्दूवादी संगठन के लोग थाने में पहुंच गये और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों ने तहरीर दी हैै।. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आरोपी हेड कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। आरोपी पुलिस कर्मी कमिश्नरी में सुरक्षा गार्ड के रुप में तैनात था।

Tags:    

Similar News