Firozabad News: अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप, धारदार हथियार से बिगाड़ा गया चेहरा

Firozabad News: अज्ञात महिला के शव की सूचना से हड़कंप, देखने वालों की भीड़। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Monika
Update: 2021-09-18 09:30 GMT

सोनभद्र में हादसों में दो की मौत  (फोटो : सोशल मीडिया )

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) जिले के नसीरपुर (Nasirpur) थाना क्षेत्र अंतर्गत उरावर रोड पर एक महिला की निर्मम हत्या ( Mahila ki Hathya) कर शव सड़क किनारे फेंक दिया। सुबह खेतों पर जा रहे राहगीरों ने महिला के शव (Mahila Ka Shav) को खून से लथपथ देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर एसपी ग्रामीण सहित फोर्स मौके पर पहुंच गया। फील्ड यूनिट (field unit) ने मौके पर पहुंचकर महिला की शिनाख्त (identification) के लिए नमूने जुटाए।

नसीरपुर क्षेत्र के गांव नगला गिरधारी की ठार के समीप बीहड़ में उरावर को जाने वाली सड़क किनारे एक महिला का शव रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला। सुबह जब ग्रामीण कार्य से खेतों पर जा रहे थे, तो सड़क पर खून से लथपथ पड़ी महिला को देख सनसनी फैल गई। महिला की हत्या की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई। ग्रामीण महिला-पुरुषों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर एसपी ग्रामीण ( SSP Gramin) , सीओ जसराना (CO Jasrana) और प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर सीपी सिंह (In-charge Inspector Nasirpur CP Singh) फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।

महिला की शिनाख्त का प्रयास 

महिला की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद फील्ड यूनिट को बुलाया गया। डॉग स्क्वायड (dog squad) भी पहुंचा। महिला की शिनाख्त के लिए मौके पर मिले साक्ष्यों को एकत्रित किया। एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नरायण सिंह ने बताया कि महिला की हत्या कर शव फेंका गया है। महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। महिला नीले रंग की पजामी और नीले रंग का ही छींट का कुर्ता पहने हुए हैं। महिला एक बिछिया भी पहने है। कयास लगाया जा रहा है कि महिला को कहीं से लाकर यहां हत्या कर शव फेंक दिया है।

Tags:    

Similar News