Bulandshahr News: अंडर 19 T-20 महिला वर्ल्ड कप जीतकर गेंदबाज पार्श्वी लौटी शहर, सिकंदराबाद में जश्न, निकाला रोड शो

Bulandshahr News: दक्षिण अफ्रीका में हुए आईसीसी महिला अंडर-19 के टी-20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी जीतने के बाद घर लौटी स्पिनर गेंदबाज पार्श्वी चौपड़ा का भव्य स्वागत किया गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-04 09:05 GMT

पार्श्वी का भव्य स्वागत (न्यूज नेटवर्क)

Bulandshahr News: दक्षिण अफ्रीका में हुए आईसीसी महिला अंडर-19 के टी-20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी जीतने के बाद घर लौटी स्पिनर गेंदबाज पार्श्वी चौपड़ा का भव्य स्वागत किया गया। बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद में क्रिकेटर पार्श्वी चौपड़ा का रोड शो निकाला गया रोड शो के दौरान गाड़ी पर भाजपा के विधायक लक्ष्मी राज सिंह भी सवार थे।

बुलंदशहर की बेटी का भव्य स्वागत 

युवाओं ने सिकंदराबाद के लोगों ने जगह-जगह पुष्पावर्षा कर बुलंदशहर की बेटी का स्वागत किया। युवाओं ने रोड शो में बाइक रैली भी निकाली। दरअसल दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19, T 20 महिला विश्वकप क्रिकेट मैच में तिरंगा फहराने वाली स्पिनर गेंदबाज ने पूरे मैच में 11 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का दुनिया में लोहा मनवाया।

सिकंदराबाद में अपने घर पहुंची

29 जनवरी 2023 को दक्षिण अफ्रीका में हुए अंडर-19 T20 महिला विश्व कप मैच को जीतने के बाद देर रात को पास रवि चोपड़ा बुलंदशहर के सिकंदराबाद में स्थित अपने घर पहुंची। आज सुबह रवि चोपड़ा को समर्थको ने गाड़ी में सवार कर बैंड बाजे ढोल नगाड़ों के साथ रोड शो निकाला। हर कोई चोपड़ा की गेंदबाजी की सराहना कर रहा है।

सीरीज में पार्श्वी चोपड़ा ने लिए 11 विकेट

भारतीय महिला अंडर 19 टीम की स्पिनर गेंदबाज पार्श्वी चौपड़ा ने मैच के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर मैच के दौरान पूरी तरह से अपनी गेंदबाजी का दवाब बनाए रखा। पार्श्वी ने फाइनल मैच में 4 ओवर में 13 रन देकर इंग्लैंड के 2 विकेट लिए थे। सीरीज में पार्श्वी चोपड़ा ने अपनी बॉलिंग के दम पर भारत को सभी मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पार्श्वी चोपड़ा ने बताया कि पूरी सीरीज में 11 विकेट लिए थे।

पार्श्वी चौपड़ा को बधाई देने वालो का तांता

आज बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद में स्तिथ गेंदबाज पार्श्वी चौपड़ा के घर में ही नही बल्कि पूरे नगर में जश्न का माहौल है। लोग ढोल नगाड़ों के साथ डांस कर जश्न मना रहे है। गेंदबाज पाशर्वी चोपड़ा के दादा परशुराम चोपड़ा,पिता गौरव चोपड़ा, मां शीतल चौपड़ा, चाचा राम चोपड़ा को सहित शहर के गणमान्य नागरिक बधाई देने पहुंच रहे है।

विकेट गिराते गए और मनोबल बढ़ता गया

पार्श्वी चोपड़ा ने बताया कि मैच शुरू होने से पहले असमंजस की स्थिति थी लेकिन जैसे ही मैच शुरू हुए और गेंदबाजी के आगे विरोधी क्रिकेट टीमों के विकेट गिरते चले गए। मनोबल बढ़ता चला गया और फाइनल मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका की धरती पर भारत का झंडा लहरा दिया।

पार्श्वी चोपड़ा करेंगी आईपीएल की तैयारी

पार्श्वी चोपड़ा ने सभी महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को हौसले के साथ मैदान में उतरने और अपनी तैयारियों को पूरा रखने की अपील की उन्होंने बताया कि उनके कोच ने अब उन्हें आईपीएल की तैयारी में जुट जाने की बात कही है।

Tags:    

Similar News