Bulandshahr: भाजपा पर तंज कसते हुए किसान नेता राकेश टिकैत बोले- 2 दिन की छुट्टी लेकर गिनती सही से कराए

Bulandshahr: बुलंदशहर में भाजपा पर हमला बोलते हुए भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसान 9-10 मार्च को अपनी छुट्टी रखे, EVM की चौकीदारी कर गिनती ठीक से कराये

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-03-04 19:47 IST

Rakesh Tikait Latest News (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में आये भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसान 9-10 मार्च को अपनी छुट्टी रखे, EVM की चौकीदारी कर गिनती ठीक से कराये, राकेश टिकैत ने आशंका जतायी कि मतगणना में गड़बड़ी हो सकती है, हारो को दिया जा सकता है जीत का सर्टिफिकेट, देश बचाने को यूथ को मुक्ति अभियान चलाना होगा।

राकेश टिकैत ने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि ये युक्रेन में फंसे लोगों को निकाल नही रहे, जो अपने आप बॉर्डर पर पहुँच रहे है बच्चे, उन्हें ला रहे है बस, उनके साथ फोटो खींचाकर देश की जनता को ये बता रहे है कि हम लेकर आ रहे, ऐसे काम नही चलने वाला।

उन्होंने कहा कि चुनाव बाद किसान आंदोलन पर जाएंगे और देश मे MSP कानून बनाने व गन्ना किसानों को ऑन लाइन भुगतान करने आदि की मांग करेंगे। भाकियू नेता राकेश टिकैत आज जहाँगीरबाद में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने से पूर्व बुलंदशहर के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा सरकार ने अपने किए वादे पूरे नहीं किए, सरकार ने ऑनलाइन किसानों से समझौता वार्ता की, जो वायदे पूरे किये वो कानून नही बनाये गये।

तानाशाही नीतियों से किसान, युवा, बेरोजगार परेशान : राकेश टिकैत

जहांगीराबाद के गाँव शिवाली गढ़िया में योगेंद्र चौधरी उर्फ मंटू चौधरी के दादा की पुण्यतिथि पर भाकियू नेता राकेश टिकैत ने चौधरी प्रहलाद सिंह स्मृति द्वार का लोकार्पण किया । किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने भाजपा सरकार को तानाशाही सरकार बताया। तानाशाही। लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचने पर किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि ये देश के किसान को तबाह बर्बाद करने में लगे है।

किसान, नौजवान, छोटे व्यापारियों, बेरोजगार सब परेशान है, महंगाई बढ़ रही है। किसान के गन्ना का 14 दिन में भुगतान नही किया जा रहा। धान, गेहूं सहित सरकारी रेट एमएसपी पर मंडियों में खरीद ना होने का भी दावा किया।

शुक्रवार को किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी मंटू उर्फ योगेंद्र चौधरी के दादा जी के पुण्यतिथि कार्यक्रम व उनके नाम से बने गांव के द्वार के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे।जिस पर किसानों ने जोरदार फूल मालाओं व राकेश टिकैत जिंदाबाद के नारों से स्वागत किया।

इस मौके पर एनसीआर के अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन मांगेराम त्यागी,मेरठ मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान, वैभव वर्मा, जिला अध्यक्ष अरव सिंह, किसान नेता ज्ञानेंद्र सिंह राघव, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार चौधरी, अरविंद महाशय, पवन चौधरी, पूर्व ब्लाक प्रमुख चौधरी धर्मपाल सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य लाला प्रधान, अशोक माली, रविंद्र प्रधान, पिंकी चौधरी, युवा नेता हिमांशु चौधरी, बब्बू प्रधान, कौशल प्रधान आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News