Bulandshahr News: नमाज पढ़ने गये वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, हत्यारोपी मौके से फरार

Bulandshahr News: पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है और शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-07-15 03:21 GMT

वृद्ध की रंजिशन गोलियां मारकर हत्या 

Click the Play button to listen to article

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के ख़ुर्जा में नमाज पढ़ने गए वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई और हत्यारे फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर तत्काल एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के परिजनों से बातचीत करने के बाद वारदात के पीछे पुरानी रंजिश होना बताया। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है और शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। खुर्जा में एहतियातन के पुलिस बल को तैनात किया गया है।

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा के मोहल्ला शेखपान में स्थित एक मस्जिद में आज खुर्जा में ही रहने वाले 65 वर्षीय इदरीश घर से फज्र की नमाज पढ़ने गए थे। बताया जाता है कि नमाज के बाद दो युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें दो गली इदरीश को लगी और इदरीश की मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की घटना से इलाके में खलबली मच गई। हत्यारे वारदात को अंजाम दे फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर परिवार में कोहराम मच गया। खुर्जा कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र राठौर खुर्जा के सीओ, बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

वृद्ध की गोली मारकर की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

एसएसपी बोले-शीघ्र हत्यारो को गिरफ्तार करेगी पुलिस

श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात के पीछे इदरीश की मोहल्ले में रहने वाले सरफराज से पुरानी रंजिश की बात प्रकाश में आई है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है । मस्जिद व आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस के हाथ लगी है जिन्हें खंगाला जा रहा है। वारदात के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई हैं। इदरीश की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा है। हालांकि एसएसपी श्लोक कुमार ने एहतियात के तौर पर खुर्जा में पुलिस फोर्स को तैनात किया है। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News