Bulandshahr: पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने 3 लोगों पर किया केस दर्ज

Bulandshahr News Today: बुलंदशहर में एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला खत्म कर ली।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-10-26 22:51 IST

पीड़ित

Bulandshahr: बुलंदशहर में एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला खत्म कर ली। खास बात ये है कि आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी मौत के लिए पत्नी व उसके प्रेमी को जिम्मेदार बताया है।

मृतक की पत्नी समेत 3 आरोपियों पर किया मामला दर्ज

आत्महत्या से पहले बनाया गया वीडियो अब वायरल होने के बाद खुर्जा पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक की पत्नी व उसके फौजी प्रेमी सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृत्युपूर्व वीडियो में बोला पति - मेरी मौत के जिम्मेदार पत्नी व उसका प्रेमी होंगें...

जनपद बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव टैना निवासी सुनील सोलंकी एक ऑटो पार्ट्स कंपनी में नौकरी करता था, बुधवार को सुनील सोलंकी ने अपना एक वीडियो बनाते हुए वीडियो में कहा कि उसकी पत्नी और उसका फौजी प्रेमी उसे फंसा रहे हैं। उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर रहे हैं। वीडियो में यह भी कहा कि उसके मरने के बाद मौत का कारण उसकी पत्नी और उसका प्रेमी होगा। उस पर काफी दबाव बनाया जा रहा है। इसके चलते वह जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर रहा है।

वायरल वीडियो में पत्नी को लेकर फरार होने बेटे वी पीड़ित सुनील को जान से मरने की धमकी देने का पत्नी के फौजी प्रेमी पर आरोप लगाए है। पत्नी का फौजी प्रेमी बीएसएफ में नौकरी करता है। इसके बाद सुनील सोलंकी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी व उसके प्रेमी सहित 3 पर एफआईआर: प्रभारी निरीक्षक

खुर्जा कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया वायरल वीडियो का संज्ञान ले मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है । पुलिस ने मृतक की पत्नी सीमा सोलंकी और उसके फौजी प्रेमी विजय राघव सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News