Bulandshahr News: दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, पहचान छुपाने के लिए जलाया चेहरा, FIR

Bulandshahr News Today: दोस्तों ने अपने दोस्त की पहले हत्या की और फिर पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को जला डाला। पुलिस ने 2 दोस्तों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-12-20 18:19 GMT

मृतक युवक। 

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में दोस्तों ने ही अपने दोस्त की पहले हत्या की और फिर पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को जला डाला। पुलिस ने आज अधजला अज्ञात शव बरामद किया, जिसकी देर शाम को शिनाख्त हुई तो मृतक के परिजनों ने उसके ही 2 दोस्तों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्तों के साथ गया था अभिषेक, मिली लाश

बुलंदशहर जनपद के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव माकड़ी के जंगलों में दोपहर को लगभग 30 वर्षीय अज्ञात युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पाकर आनन-फानन में सीओ स्याना वंदना शर्मा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक विभाग की टीम को घटनास्थल पर बुलाकर साक्ष्य संकलन कराने का कार्य किया गया।

अज्ञात बरामद शव का जला हुआ था चेहरा

बताया जाता है कि हत्यारों ने हत्या करने के बाद शव को सिर्फ इसीलिए जला दिया ताकि शव की शिनाख्त हो सके। स्याना की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि देर शाम को बरामद अज्ञात अधजले शव की शिनाख्त अभिषेक उर्फ सोनू निवासी ग्राम वैरा फिरोजपुर कोतवाली स्याना के रूप में हुई है। मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई

आशंका है कि सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई होगी। अभिषेक की हत्या की खबर के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा है। आनन-फानन में स्याना कोतवाली पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले घर से अपने दोस्तों के साथ गया था, लेकिन घर नहीं लौटा, परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन नहीं मिला।

आज अभिषेक का शव मिलने के बाद परिजनों ने अभिषेक के दोस्तों पर ही हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। हत्या की वारदात के बाद अब पुलिस हत्यारोंपियो और हत्या की वजह को तलाशने में जुटी है। सीओ स्याना ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही हत आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करेगी।

Tags:    

Similar News