Bulandshahr News: बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा जारी, अब 25 हजारी गौकश हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: जनपद की गुलावठी कोतवाली पुलिस ही 1 महीने में तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार लंगड़ा कर चुकी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-12-22 03:40 GMT

बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा जारी (photo: social media )

Bulandshahr News: अपराधियों के खिलाफ बुलंदशहर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा अभियान जारी है और जारी रहेगा ऐसा कहना है यहां के पुलिस कप्तान श्लोक कुमार का। पिछले 1 महीने में 1 दर्जन से अधिक बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान जनपद पुलिस लंगड़ा कर चुकी है या जो मुठभेड़ में घायल होने के बाद जेल भेजे जा चुके हैं। जनपद की गुलावठी कोतवाली पुलिस ही 1 महीने में तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार लंगड़ा कर चुकी है।

ताजा खबर ये है कि बुलंदशहर की गुलावठी पुलिस की 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश से देर रात को मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली इनामी बदमाश इकराम के पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इनामी बदमाश देर रात को शामली से बुलंदशहर के गुलावठी में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने आया था। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस आदि किए बरामद, इकराम पर आधा दर्जन मामले है दर्ज और पिछले 2 साल से गुलावठी पुलिस तलाश में जुटी थी।

बुलंदशहर के एसएसपी श्री कुमार ने बताया कि इनामी बदमाश एक राम पुत्र दी धारा निवासी कैराना पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, वर्ष 2020 में गोवध अधिनियम के तहत दर्ज मामला दर्ज हुआ था, इकराम 2 साल से वांछित चल रहा था और ₹25000 का पुरस्कार घोषित था। गुलावठी पुलिस 2 साल से इनामी बदमाश इकराम की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने इनामी बदमाश इकराम के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है।

मुठभेड़ में गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राजकुमार, वीरेन्द्र कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार, माईकल,नरेन्द्र कुमार, हेमेन्द्र कुमार, अन्नू नैन, मोहित मलिक, कुशल तेवतिया शामिल थे।

Tags:    

Similar News