Bulandshahr News: अवैध संबंधों का हश्र हुआ ऐसा, प्रेमी मिला ना पति, मिली तो मौत

Bulandshahr News: ये कोई काल्पनिक कहानी नही बल्कि एक बेवफा पत्नी के अवैध संबंधों के अंत की सच्ची कहानी है, इसका खुलासा यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी और पति को गिरफ्तार करने के बाद किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-01 15:22 GMT

Bulandshahr News (Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर में एक विवाहिता के अवैध संबंधों की ऐसी सच्ची कहानी प्रकाश में आई, जिसमे विवाहिता को ने तो प्रेमी ही मिल सका और न ही पति, मिली तो मौत, मौत भी ऐसी कि कत्ल प्रेमी और पति दोनो ने अपनी हवस मिटाने के बाद मिलकर किया। जी हां ये कोई काल्पनिक कहानी नही बल्कि एक बेवफा पत्नी के अवैध संबंधों के अंत की सच्ची कहानी है, इसका खुलासा यूपी के बुलंदशहर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी और पति को गिरफ्तार करने के बाद किया है।

प्रेमी के पास गई महिला का 5 दिन बाद मिला शव

दरसल जनपद बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक खूबसूरत विवाहिता के गांव के ही एक गैर संप्रदाय के विवाहित युवक से अवैध संबंध थे, अवैध संबंधों के चलते महिला अपने घर में रखे 1 लाख 47 हजार रुपए की नगदी और आभूषण लेकर 21 जनवरी 2023 को प्रेमी सिराजुद्दीन के साथ फरार हो गई थी। बताते है कि घर से गायब पत्नी को पति ने काफी तलाश किया, लेकिन नहीं मिली। बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि 26.01.2023 को दयाराम निवासी पौथ के ईख के खेत में अज्ञात महिला का गोली लगा शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त फरार विवाहिता के रूप में हुई थी। पुलिस ने थाना औरंगाबाद पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारो और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए तफ्तीश शुरू की।

पुलिस ने बरामद किया था शव

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि 27-01-2023 को बिजेन्द्र पुत्र हरस्वरुप निवासी ग्राम बादशाहपुर तालाब थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर द्वारा थाना औरंगाबाद पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 21 जनवरी को विवाहिता गांव के ही अजीत भाटी पुत्र रंजीत सिंह से अपने 1,47,000/- रुपये व जेवर लेने गयी थी जो वापस नहीं आयी। पुलिस ने 26 जनवरी को ही शव बरामद कर लिया था।

प्रेमी-पति ने दोनो ने पहले की हवस पूरी, फिर किया कत्ल

ब्लाइंड मर्डर केस की पुलिस ने जैसे ही तफ्तीश शुरू की और संदेह के आधार पर विवाहिता के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया।पुलिस की माने तो प्रेमी ने पुलिस को बताया कि हत्या की वारदात को प्रेमी ने महिला के पति के साथ मिलकर अंजाम दिया था। दर्शन विवाहिता गैर संप्रदाय के प्रेमी सिराजुद्दीन के साथ रहना चाहती थी सिराजुद्दीन के समक्ष विवाहित होने के कारण उसके साथ रहना एक संकट बन गया था, जबकि विवाहिता का पति भी अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर परेशान था। पुलिस की माने तो परेशान प्रेमी और पति दोनों ने 21 जनवरी को फोन कर उसे बुलाया और फिर एक कमरे में रख दोनो ने 4 दिन तक बारी-बारी से अपनी हवस पूरी की, हवस पूरी करने के बाद महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम दे प्रेमी और पति दोनों फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी और पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल और खोखा कारतूस बरामद कर लिए हैं।

इन्हे भेजा गया जेल

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि विवाहिता की हत्या के आरोप में उसके पति बिजेन्द्र उर्फ बाबू पुत्र हरस्वरुप निवासी ग्राम बादशाहपुर तालाब और प्रेमी सिराजुद्दीन पुत्र बाबू खां निवासी ग्राम बादशाहपुर तालाब थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News