Bulandshahr News: बुलन्दशहर वाले हैं, हम घर में कट्टा बनावें... पीतल बिनवावे हैं, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: अंकुश ठाकुर नामक युवक ने फेसबुक एकाउंट से वीडियो वायरल किया और पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती देने वाला वीडियो वायरल किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-12-24 14:23 GMT

Bulandshahr News (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में घर में एलानिया अवैध तमंचे बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल। वायरल वीडियो में आरोपी जिले का नाम बुलन्दशहर बता रहा है। वीडियो में आरोपी बोला... यूपी-13 बुलन्दशहर, हम घर में कट्टा बनावें और 100 परसेंट 20 परसेंट वालों से पीतल बिनवावे है। अंकुश ठाकुर नामक युवक ने फेसबुक एकाउंट से वीडियो वायरल किया और पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती देने वाला वीडियो वायरल किया है। वायरल वीडियो बुलन्दशहर का बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार करना तो दूर अभी तक मामला भी दर्ज नहीं कर पाई है।

वायरल वीडियो में पुलिस को खुली चुनौती!

जनपद बुलंदशहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है वायरल वीडियो अंकुश ठाकुर नामक फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई है और वायरल कर दी गई। वायरल वीडियो में युवक का चेहरा नहीं दिख रहा है।

हालांकि वायरल वीडियो में तमंचे को खोलकर उसमें गोली डालकर उसे लोड करते हुए वीडियो में खुलेआम एलानिया आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में अवैध देसी तमंचा को लोड करते हुए कहा जा रहा है कि यूपी-13 बुलन्दशहर वाले है , हम घर में कट्टा बनावें और 100 परसेंट 20 परसेंट वालों से पीतल बिनवावे है।

वायरल वीडियो में कई पिस्टल और तमंचे दिख रहे हैं, यही नहीं पास में ही कई कारतूस भी रखे नजर आ रहे हैं, अवैध तमंचा के साथ खुले आम पुलिस को खुली चुनौती देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो उस समय वायरल हो रहा है जब बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर जनपद भर में अवैध हथियारों का प्रयोग करने वालों और अवैध तमंचा फैक्ट्रियों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है।

हालांकि बुलंदशहर पुलिस अभी तक न तो आरोपी का ही पता लगा पाई है और न ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है। यही नहीं आरोपी के खिलाफ समाचार लिखे जाने तक कोई मामला भी दर्ज नहीं हो सका है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस अभी आरोपी युवक का पता लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News