Bulandshahr News: भाजपा समर्थित पूर्व प्रधान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार

Bulandshahr News: बच्चों को स्कूल से छोड़कर वापस लौट रहे पूर्व प्रधान की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-30 06:35 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दिन दहाड़े भाजपा के सांसद प्रतिनिधि रहे डोमला हसनगढ़ गांव के पूर्व प्रधान रामवीर कश्यप की रंजिशन गोलियां मारकर हत्या कर हत्यारे फरार हो गए। परिजनों ने बताया कि स्कूल में बच्चो को छोड़कर पूर्व प्रधान घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां मार की हत्या कर दी। वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा हंगामा किया, एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी देहात रोहित मिश्रा, CO शिकारपुर शोभित कुमार और अहमदगढ़ थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर गुस्साए लोगों को शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तारी का आश्वाशन दे शांत किया और शव पोस्ट मार्टम को भिजवाया। 

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

बुलंदशहर जनपद के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र के गांव डोमला हसनगढ़ निवासी रामवीर कश्यप ग्राम प्रधान रहे हैं। यही नहीं भाजपा के सांसद डा.भोला सिंह के सांसद प्रतिनिधि भी रहे हैं। भाजपा नेता और पूर्व ग्राम प्रधान आज बच्चो को स्कूल छोड़कर घर पैदल ही वापस आ रहे थे। आरोप है कि बाइक सवार शस्त्रधारी बदमाशों ने रास्ते में रोक गोलियां मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक के परिजनों ने राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या की बात कही है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया, मौके पर पहुंची अहमदगढ़ थाना पुलिस और पुलिस अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को शांत किया।


छह टीमें गठित

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि रंजिशन गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस गांव और रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, खुलासे को 6 पुलिस टीमें गठित की गई है। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि हत्यारो की गिरफ्तारी को 6 पुलिस टीमें गठित की गई है।

हत्यारों की होगी शीघ्र गिरफ्तारी: सांसद भोला सिंह

भाजपा सांसद डा.भोला सिंह ने वारदात को लेकर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों से वार्ता की गई है। शीघ्र वारदात का खुलासा कर पुलिस हत्यारोपियों को जेल भेजेगी। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले और हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

Tags:    

Similar News