Bulandshahr Crime: शराब ठेके के सेल्समैन से 1.07 लाख की लूट, बट मार किया घायल, लुटेरे फरार

Bulandshahr Crime News: पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में स्थित शराब के ठेके के सेल्स मैन से बदमाशों ने 1.07 लाख रुपए की नगदी लूट ली और विरोध करने पर सेल्स मैन और कैंटीन संचालक से मारपीट कर घायल कर फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-04-29 14:57 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Pic:Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में स्थित शराब के ठेके के सेल्स मैन से बदमाशों ने 1.07 लाख रुपए की नगदी लूट ली और विरोध करने पर सेल्स मैन और कैंटीन संचालक से मारपीट कर घायल कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर 3 पुलिस टीमें गठित की है।जहांगीराबाद निवासी अजय कुमार पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में स्थित देशी व अंग्रेजी शराब के ठेका पर सेल्समैन के रूप में कार्यरत है। अजय कुमार का कहना है कि रविवार रात को करीब 10:00 बजे ठेका बंद करने की तैयारी की जा रही थी।

तमंचे की बट से प्रहार कर किया घायल

इस दौरान ठेका पर उसका साथी देवेंद्र और बराबर में कैंटीन संचालक ललित मौजूद था। तभी बदमाश तमंचा दिखाकर लूटपाट करने लगे। पीड़ितों ने विरोध किया तो लुटेरों ने सेल्समैन अजय कुमार के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर घायल कर दिया और ललित की भी पिटाई की। इसके बाद आरोपी ठेके पर आई नकदी करीब एक लाख सात हजार रुपए, मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। इसके बाद अजय कुमार, देवेंद्र और ललित को ठेके के अंदर बंद करके भाग गए। कुछ देर बाद भी तो नहीं ठेके का शटर खोला और मदद के लिए घूमने लगे। वहीं ग्रामीण के फोन से के माध्यम से पुलिस को सूचना दी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस ने गठित की टीम 

शिकारपुर सीओ शोभित कुमार का कहना है कि अटेरना गांव में लूट की सूचना पर पुलिस टीम आई थी। इसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपियों की पहचान की जा रही है। मामले में क्राइम ब्रांच समेत तीन टीम जांच कर रही हैं। शीघ्र वारदात का खुलासा करने का दावा किया है।

Tags:    

Similar News