Bulandshahr: चोरी की बाइकों को ठेली बनाकर की जाती थी बिक्री, गुलावठी पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक चोर, खुलासा

Bulandshahr News: पुलिस ने बताया ये चोर चोरी की बाइक का चेसिस नम्बर व इंजन नम्बर को मिटाकर मोडिफाईड कर माल वाहक ठेली बनाकर बेचने का गोरख धंधा करते थे।

Report :  Sandeep kumar
Update: 2024-08-28 12:03 GMT

Bulandshahr News (सोशल मीडिया)  

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की गुलावठी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है, जोकि बीते कई समय से शहर में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोरों के पास चार चोरी की बाइकें भी बरामद की हुई।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

इसकी जानकारी देते हुए गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीता मलिक ने बताया कि अपराधियो के खिलाफ क्षेत्र में चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार को थाना गुलावठी पुलिस संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर 2 शातिर मोटरसाइकिल चोरो को पैठ तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके पास को दो चोरी बाइकें भी बरामद हुए। इसके अलावा आरोपियों के पास से दो अन्य मोटरसाइकिल (ठेले बने हुए) को पैठ मैदान के पास खंडहर के पास से बरामद किया गया।

चोरों की पहचान

पुलिस ने बताया कि जिन दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान शमशाद पुत्र दिलावर निवासी ग्राम हुसैनपुर थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर और इकबाल पुत्र इस्लाम निवासी हापुड के रूप में हुई।

माल वाहक ठेली बनाकर होता था गोरख धंधा

पुलि ने बताया ये चोर चोरी की बाइक का चेसिस नम्बर व इंजन नम्बर को मिटाकर मोडिफाईड कर माल वाहक ठेली बनाकर बेचने का गोरख धंधा करते थे। गिरफ्तार अभियुक्तो से पूछताछ के बाद बताया कि 14 अगस्त को बरामद एक मोटरसाइकिल को थाना गुलावठी क्षेत्रान्तर्गत शिवा ब्टूयी पार्लर के पास से चोरी की थी। 30 अगस्त को एक अन्य मोटरसाइकिल को जनपद हापुड के थाना गढमुक्तेश्वर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम अटसैनी से चोरी किया था। वहीं, इकबाल के खिलाफ कई मामले पहले से भी दर्ज हैं

Tags:    

Similar News