Bulandshahr News : गंगा नदी में स्नान करने गए तीन भाई डूबे, दो को बचाया गया, एक की तलाश जारी

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनूप शहर गंगा के मस्तराम घाट पर गंगा स्नान करने आये तीन भाई अचानक डूब गये। जिनमें से दो बंटी व लक्खी को मौके पर मौजूद पीएसी फ्लड जवानों ने बचा लिया, जबकि तीसरा भाई हैप्पी लापता है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-11 16:00 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनूप शहर गंगा के मस्तराम घाट पर गंगा स्नान करने आये तीन भाई अचानक डूब गये। जिनमें से दो बंटी व लक्खी को मौके पर मौजूद पीएसी फ्लड जवानों ने बचा लिया, जबकि तीसरा भाई हैप्पी लापता है। पीएसी फ्लड के जवान व स्थानीय गोताखोर हैप्पी की तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर रेस्क्यू अभियान चलवा रहे हैं।

जनपद बुलंदशहर की अनूप शहर छोटी काशी के नाम से प्रख्यात है। अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बगसरा निवासी हैप्पी (18) अपने तहेरे भाई बंटी व लक्खी के साथ शनिवार को अनूपशहर के मस्तरामघाट पर गंगा स्नान के लिये आये थे। बताया जाता है कि गंगा स्नान के दौरान एक भाई गंगा के गहरे जल में चला गया और डूबने लगा, साथ गंगा स्नान कर रहे दोनों भाईयों ने अपने भाई को बचाने का प्रयास किया तो पानी के तेज बहाव की चपेट में तीनों भाई आ गए।

एक की तलाश जारी

तीनों भाईयो को गंगा में डूबता देख लोगों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंचे पीएसी के जवानों और स्थानीय गोताखोर ने गंगा में डूबे तीनों भाईयों को बचाने के लिए छलांग लगा दी। तीनों युवकों के गंगा में डूबने की जानकारी मिलने पर मौके पर परिजन पहुंचे। हैप्पी के परिजन असमंजस की स्थिति में हैं और भगवान से गंगा से सकुशल वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं।


अनूपशहर के एसडीएम ने बताया कि गंगा में डूबे तीन भाइयों में से दो को सुरक्षित निकाल लिया गया है, एक की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जा रही है। गंगा में गोताखोर पाक के फ्लैट जवान मोटर बोट आदि के माध्यम से हैप्पी की तलाश में जुटे हैं।

Tags:    

Similar News