Bulandshahr News: लड़कीबाजी के शक में छात्र का अपहरण कर गंगा में डुबोने के आरोप में 6 पर FIR

Bulandshahr News: आहार थाना पुलिस ने अनुज पुत्र भगवत गौरव पुत्र रामकुमार सोनू पुत्र कब्जे सिंह राहुल पुत्र रनवीर बृजेश पुत्र विष्णु व पुत्र ओमी निवासी मुढ़ी बकापुर के खिलाफ अपहरण और हत्या आदि की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-23 05:52 GMT

गंगा में डूबे छात्र फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में 12 वीं पास छात्र की रंजिशन गंगा में डुबोकर बहाने का मामला प्रकाश में आया है। अहार थाने में पीड़ित पिता ने लड़की के परिजनों और उनके साथियों सहित 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 364,120, 302 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा गंगा में छात्र की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। एसपी देहात ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है शीघ्र ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

गंगा में डुबोने से पहले कर्ण को पीटने का दावा!

बुलंदशहर जनपद के ग्राम मूढ़ी बकापुर निवासी मुकेश कुमार का पुत्र कर्ण में इस वर्ष 12वीं की परीक्षा पास की। करण के पिता का आरोप है कि दो दिन पूर्व गांव के ही कुछ लोग उसके पुत्र को बहला फुसलाकर अपने साथ आहार में स्थित अवंतिका देवी घाट पर ले गए और वहां गंगा में ले जाकर पीट कर उसे गंगा में बहा दिया और उसकी हत्या कर दी। पीड़ित पिता का आरोप है कि गांव के ही आरोपी ने लड़की बाजी के शक में कुछ माह पूर्व कर्ण की पिटाई की थी, जिसको लेकर रंजिश मानते थे।


आहार थाना पुलिस ने अनुज पुत्र भगवत गौरव पुत्र रामकुमार सोनू पुत्र कब्जे सिंह राहुल पुत्र रनवीर बृजेश पुत्र विष्णु व पुत्र ओमी निवासी मुढ़ी बकापुर के खिलाफ अपहरण और हत्या आदि की धाराओं में मामला दर्ज किया है। करण की तलाश में जब पुलिस और परिजन गंगा घाट पर पहुंचे तो गंगा घाट पर मौजूद घटवालियों ने करण के साथ मारपीट किए जाने की घटना का भी दावा किया।

2 बार हुई पंचायत

मुकेश कुमार ने बताया कि लड़कीबाजी के शक में दो बार कर्ण के साथ मारपीट की घटना हो चुकी है, पूर्व में दो बार पंचायत भी हुई, लेकिन आरोपी पक्ष के लोग लगातार कर्ण से रंजिश रखते थे। इसी रंजिश के चलते संगीन वारदात को अंजाम दे डाला। करण के परिवार में असमंजस की स्थिति है।

Tags:    

Similar News