Bulandshahr News: एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दर्ज, 25 अक्टूबर को कोर्ट ने किया तलब

Bulandshahr News: बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दर्ज हुआ है। कोर्ट ने कंगना रनौत को 25 अक्टूबर 2024 को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-09-20 20:39 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दर्ज, 25 अक्टूबर को कोर्ट ने किया तलब: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, कंगना के बिगड़े बोल ने एक बार फिर कानूनी मुश्किलें बढ़ा दी है। यूपी के बुलंदशहर की एमपी /एमएलए कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दर्ज हुआ है। कोर्ट ने कंगना रनौत को 25 अक्टूबर 2024 को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

किसानों पर टिप्पणी करना कंगना को पड़ा भारी

बुलंदशहर के प्रख्यात अधिवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि भाकियू किसान शक्ति गुट के राष्ट्रीय महामंत्री पंडित गजेंद्र शर्मा ने बुलन्दशहर की MP/MLA कोर्ट में भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दाखिल किया था जिसे आज कोर्ट ने दर्ज कर लिया है।

किसान नेता गजेंद्र शर्मा ने आरोप लगाया है कि कंगना रणौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "किसान आंदोलन में महिलाओं से रेप हो रहे थे और लाशें लटकी हुई थी" आंदोलन के दौरान किसानों को हत्यारा और बलात्कारी कहने का आरोप लगाया है।

दरअसल किसान संगठनों द्वारा दिल्ली बॉर्डर पर हुए किसान आंदोलन को लेकर किसानों पर कंगना द्वारा को गई टिप्पणी अब उन पर ही भारी पड़ गई। कंगना रनौत को बुलंदशहर की एमपी/ एमएलए कोर्ट ने 25 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश भी दिए है साथ ही इसके लिए नोटिस भी जारी किया है।

किसानों के सम्मान की लड़ाई SC तक लड़ेंगे: गजेंद्र शर्मा

मामले को लेकर वादकारी पंडित गजेंद्र शर्मा ने बताया कि किसानों का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे, किसान सम्मान के लिए हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़ा तो जायेंगे, लेकिन किसानों पर अशोभनीय टिप्पणी करने वालो को सजा दिलाकर रहेंगे।

Tags:    

Similar News