Bulandshahr News: अवैध संबंधों में बाधा बनी बेटी को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसएसपी ने बताया कि मृतक बच्ची की मां के प्रेमी ने बच्ची की गला रेतकर सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी क्योंकि वो बच्ची की मां से प्यार करता था और बच्ची दोनों की मोहब्बत में बाधक बन रही थी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-21 13:43 GMT

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर पुलिस ने पहासू में हुए नाबालिग बच्ची के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक बच्ची की मां को प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। एसएसपी ने बताया कि मृतक बच्ची की मां के प्रेमी ने बच्ची की गला रेतकर सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी क्योंकि वो बच्ची की मां से प्यार करता था और बच्ची दोनों की मोहब्बत में बाधक बन रही थी। पुलिस ने हत्यारोपी की निशान देही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

जानिए क्या था पूरा मामला

19 जून को संजय कुमार पुत्र नेत्रपाल सिंह ग्राम नंगला जगत थाना पहासू जनपद बुलन्दशहर ने थाना पहासू पर सूचना दी थी कि उसकी पुत्री सुबह बकरियों के लिए चारा लेने ग्राम नंगला जगत के जंगल में गयी थी। जब वापस नही आयी तो उसकी तालाश की गयी, बच्ची का खेत में शव मिला। पुलिस ने अज्ञात का विरूद् मामला दर्ज किया।

एसपी क्राइम ने 48 घंटे में खोला ब्लाइंड मर्डर केस

एसएसपी श्लोक कुमार ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासे को जिम्मेदारी एस पी क्राइम आर के मिश्रा को सौंपी। एसपी क्राइम का निर्देशन में स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जांच में प्रकाश में आये अभियुक्त राहुल को पलडा झाल के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्त की निशादेही पर आलाकत्ल दराती व घटना के समय पहने कपड़ों को बरामद किया।पुलिस ने राहुल पुत्र इन्द्रपाल सिंह निवासी ग्राम नंगला जगत थाना पहासू जनपद बुलन्दशहर को कोर्ट में पेश किया जहां से हत्यारोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

मोहब्बत में बाधक बन रही थी प्रेमिका की पुत्री

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने राहुल से पूछताछ के बाद बताया कि मृतका की मां से उसके बीच अवैध सम्बन्ध थे, जिसकी जानकारी 13 साल की बच्ची को हो गयी थी, बच्ची ने अपनी मां से कहा था कि वह उसके साथ बात न करे नही तो व मामा व पापा को बता देगी। जिसके बाद प्रेमी बच्ची की मां को भागकर ले जाना चाहता था, लेकिन बच्ची की मां ने मना कर दिया कि वह अपनी पुत्री को छोडकर कही नहीं जायेगी। इस पर प्रेमी ने प्रेमिका की पुत्री को रास्ते से हटाने की साजिश रच हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Tags:    

Similar News