Bulandshahr News: सर्दी से बचाव को डीएम ने बालिकाओं को बांटे गर्म कपड़े, बढ़ाया उत्साह

Bulandshahr News: जिलाधिकारी सीपी सिंह ने कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालयों की छात्राओं को ठंड से बचाव के लिए जूता, मौजा, स्वेटर ,अंडर गारमेंट्स, तौलिया और स्कार्फ वितरित किए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-04 10:47 GMT

बुलंदशहर में सर्दी से बचाव को डीएम ने बालिकाओं को बांटे गर्म कपड़े (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिलाधिकारी सीपी सिंह ने कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालयों की छात्राओं को ठंड से बचाव के लिए जूता, मौजा, स्वेटर ,अंडर गारमेंट्स, तौलिया और स्कार्फ वितरित किए। डीएम ने बालिकाओं से लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ने की अपील करते हुए कहा कि अब सरकारी विद्यालयों में कॉन्वेंट स्कूल से भी अच्छी शिक्षा प्रदान की जा रही है। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे भी बड़े-बड़े कॉम्प्टीषंस को क्रैक कर रहे हैं।

डीएम सीपी सिंह ने बताया कि जनपद बुलंदशाह में संचालित 16 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों की छात्राओं को बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा काले जूते मोजे, सफेद जूते मोजे, स्वेटर, चप्पल, अंडर गारमेंट्स, तौलिया और स्कार्फ उपलब्ध कराए गए हैं। जबकि आज कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम और सीडीओ ने कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बुलंदशहर नगर और बुलंदशहर ग्रामीण की अनेक छात्राओं को गर्म कपड़े, जूते और मौजे आदि वितरित किए।

बालिकाओं को मिलेंगे ट्रैक सूट भीः बीएसए

बुलंदशहर के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ लक्ष्मीकांत पांडेय ने बताया कि जनपद के समस्त कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयो में अध्यनरत 1600 छात्राओं को जूते, मोजे, स्वेटर, बैग, चप्पल ,स्कार्फ, तौलिया उपलब्ध करा दिए गए हैं शीघ्र ही समस्त छात्राओं को इनर और ट्रैक सूट भी दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News