Bulandshahr News: कलयुगी बेटे को DM ने पढ़ाया नैतिकता का पाठ, रिटायर्ड पिता की होगी घर वापसी

Bulandshahr News: जिले में एक कलयुगी करोड़पति पुत्र द्वारा अपने ही जन्मदाता के घर पर कब्जा कर घर से निकाले जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-23 11:07 GMT

बुलंदशहर के कलयुगी बेटे को DM ने पढ़ाया नैतिकता का पाठ (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में एक कलयुगी करोड़पति पुत्र द्वारा अपने ही जन्मदाता के घर पर कब्जा कर घर से निकाले जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की गंभीरता को देख बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह ने 88 साल के बुजुर्ग के बेटे को फोन पर नैतिकता का पाठ पढ़ाया और उसे पिता के प्रति उसके कर्तव्यों का बोध कराते हुए कानूनी पाठ पढ़ाया। इसके बाद कलयुगी बेटा अपने 88 साल के बुजुर्ग पिता को वापस ससम्मान घर ले जाने को राजी हो गया, वर्तमान समय में पीड़ित बुजुर्ग पिता अपनी बेटी के पास बुलंदशहर में रह रहे है।

साहब इस उम्र में बेटे ने घर से निकाल दिया

बुलंदशहर के डीएम गुरुवार को भी नित्य को भांति जनता दरबार में जन शिकायतें सुन रहे थे, तभी 88 साल के रिटायर्ड कृषि अधिकारी अपनी पुत्री के साथ डीएम के समक्ष पहुंचे और अपनी आपबीती बताई। डीएम को पीड़ित ने बताया कि उसके बेटे ने उसका सब कुछ ले लिया और घर से निकाल दिया। बेटी के पास रहने को मजबूर हूं। कलयुगी बेटा करोड़पति बताया जाता है और नोएडा में पत्नी व बच्चों के साथ रहता है।

डीएम की पहल पर बुजुर्ग की होगी घर वापसी

बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह ने शिकायत सुनने के बाद बताया कि रिटायर्ड कृषि अधिकारी का पुत्र नोएडा की एक नामचीन कंपनी का जनरल मैनेजर है। शिकायत सुनने के बाद डीएम सीपी सिंह ने अविलंब कलयुगी बेटे को फोन मिलाया और फिर उसे नैतिकता, पुत्र के पिता के प्रति कर्तव्यों और कानून का ऐसा पाठ पढ़ाया कि कलयुगी बेटा अपने रिटायर्ड अधिकारी पिता को ससम्मान वापस घर ले जाने को राजी हो गया। पीड़ित रिटायर्ड कृषि अधिकारी ने डीएम सीपी सिंह की पहल की सरहाना की है, पीड़ित बुजुर्ग ने कहा कि डीएम के प्रयास से मेरी घर वापसी हो सकेगी, मेरा परिवार फिर से मुझे मिल जायेगा।

Tags:    

Similar News