Bulandshahr Crime: फूफा-भतीजे की चाकुओं से गोंदकर हत्या, 3 हिरासत में

Bulandshahr Crime: फूफा-भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-04-02 02:44 GMT

Double murder in Bulandshahr  (फोटो: सोशल मीडिया )

Bulandshahr Crime: यूपी के बुलन्दशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में रविवार से लापता फूफा और भतीजे के लहुलुहान शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। दोनों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मामला दर्ज कर 3 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लहूलुहान मिले फूफा-भतीजे के शव, जांच शुरू

मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के मोहल्ला ब्रह्मानपुरी निवासी राजीव गर्ग (50 वर्ष) यमुनापुरम कॉलोनी में एआरटीओ ऑफिस के नजदीक जनसेवा केंद्र चालते थे। जब कि रिश्तेदार फूफा सुधीर गर्ग कपड़ों का कारोबार था। किसी परिचित के कागजात बनवाने की कहकर रविवार दोपहर को राजीव गर्ग अपने रिश्तेदार सुधीर गर्ग के साथ गए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जनसेवा केंद्र पर कार्यरत एक कर्मचारी ही स्कूटी से दोनों को छोड़ने गया था। इसके बाद से ही दोनों लोग लापता हो गए। परिजनों द्वारा उनकी तलाश की जा रही थी।

परिजनों का आरोप है कि दोनों के लापता होने की सूचना कोतवाली देहात पुलिस को भी दे दी गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की ही थी कि कुछ घंटे बाद ही सोमवार देर शाम को कोतवाली देहात पुलिस को दोनों लोगों के शव ट्रांसपोर्ट नगर के पास गंगनहर की पटरी पर पड़े होने की सूचना मिली। तत्काल ही एसएसपी श्लोक कुमार समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच जांच मे जुट गए।

शवों की पहचान लापता राजीव गर्ग और सुधीर गर्ग के रूप में हुई। दोनों शव लहूलुहान हालत में थे। नहर की पटरी पर भी खून के निशान पाए गए है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, 3 संदिग्धों को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है।

एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मी किए निलंबित

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने मामले में लापरवाही बरतने पर 3 कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है। बताया गया कि मृतकों के परिजनों द्वारा दिनांक 31.03.2024 को थाना कोतवाली देहात पर गुमशुदगी की सूचना कार्यलेख पर नियुक्त का. कमल हसन, व पीसी भूड़ चालक है। का. अनुज पारासर एवं का. विवेक को दी गई थी , जिनके द्वारा न तो उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराया गया और न ही कोई विधिक कार्यवाही की गई। मामले में लापरवाही परिलिक्षित होने पर तीनों पुलिस कर्मियों को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News