Bulandshahr News: हीट वेव का कहर !...पुलिस चौकी में दर्जनों वाहन जले, मची अफरातफरी

Bulandshahr News: बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास पुलिस चौकी परिसर में खड़े सीज और विभिन्न मुकदमों से संबंधित दर्जनों वाहनों में अचानक आग लग गई। जिसमे दर्जनों वाहन धू धू कर जल उठे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-31 10:34 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में आवास विकास चौकी परिसर में खड़े दर्जनों वाहनों में अचानक भीषण आग लग गई। भयंकर आग से आसमान में धुएं का गुब्बार उठने लगा। लोगों और पुलिस कर्मियों में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स ने आग पर पानी डाल काबू पाया। बुलंदशहर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया  कि माल मुकदमा संपत्ति के दर्जनों टू व्हीलर्स और कारों में आग लगी है। कारों में सिलेंडर लगे होने से विस्फोट हुए, अग्नि कोगयूलेंट फोम और पानी डाल आग पर बमुश्किल काबू पाया गया। हालांकि दमकल की आधा दर्जन गाडियां आग बुझाने में जुटी रही, जैसे-जैसे आग बढ़ी वैसे ही कई कारों में लगे सिलेंडर में विस्फोट भी हुए।

दर्जनों वाहनों में लगी आग

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास पुलिस चौकी परिसर में खड़े सीज और विभिन्न मुकदमों से संबंधित दर्जनों वाहनों में अचानक आग लग गई। जिसमे दर्जनों वाहन धू धू कर जल उठे, आग की लपटों और धुएं के गुब्बार से पुलिस कर्मियों और इलाके में अफरा तफरी मच गई। आग की सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शुरुआती जांच में दर्जनों फोर व्हीलर व टू व्हिलर वाहनों में आग लगी है।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

मुख्य अग्नि शमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली। मौके पर तीन गाड़ियां मौजूद थी उसके बाद एक के बाद एक अग्निशमन की गाड़ियां आग बुझाती रही लेकिन बीच में आग तेज हो गई। वाहनों में सिलेंडर और टंकी ब्लास्ट हुए, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि तेज धूप पड़ रही, किसी ने बीडी सिगरेट पी कर फेंक दी हो जिसकी वजह से आग लग गई। हालांकि अभी वाहनों की संख्या का पता नहीं चल सका है।

Tags:    

Similar News