Bulandshahr News: किसान की धारदार हथियार से काट कर हत्या, रंजिश में वारदात की आशंका, आरोपी फरार

Bulandshahr News: शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार ने बताया कि हमलावरों ने चेहरे, गर्दन और सिर पर धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक वार कर वारदात को अंजाम दिया है। मामले की जांच जारी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-18 05:56 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में हत्या का मामला सामने आया है। जनपद के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र में नलकूप पर सो रहे किसान हरवीर सिंह की धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटना स्थल का पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने निरीक्षण किया। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार ने वारदात की जघन्यता को देख रंजिशन हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया है। हालांकि पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगाने में जुटी है। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर जनपद के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र के गांव पापड़ी नहर के पास स्थित ट्यूबवेल पर रात को किसान हरवीर सिंह (55) सो रहे थे। इस दौरान उनकी किसी ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। सुबह जब हरवीर सिंह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने ट्यूबवेल पर जाकर देखा। खाट पर लहुलुहान अवस्था में शव देख दंग रह गए। किसान की मौत की खबर से परिवार के कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और परिजनों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया। फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से बारीकी से साक्षय संकलन कार्य किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ शोभीत कुमार ने दी जानकारी

शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार ने बताया कि हमलावरों ने चेहरे, गर्दन और सिर पर धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक वार कर वारदात को अंजाम दिया है। शरीर पर मिले चोटों के निशानों को देखकर लगता है कि वारदात कुत्सित होकर रंजिशन की गई है। पुलिस हत्यारों और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।   

Tags:    

Similar News