Bulandshahr News: खौलता तेल डाल युवक को जलाने पर 3 पर FIR, हंगामा, बाजार बंद

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना की जानकारी मिली है, जिसमें दोनों पक्षों के 3 लोगों पर खौलता तेल गिरने से झुलसने की खबर है>

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-04-07 07:20 GMT

गुस्साए लोगों ने थाने में किया हंगामा (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में दबंगो पर युवक पर खौलता तेल डालकर जलाने के आरोप में 3 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। हालांकि, वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर हंगामा किया, घटना के विरोध में बाजार बंद हो गया। पुलिस अधिकारियों द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देकर गुस्साए लोगो को शांत किया गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामूली विवाद के दौरान हुई मारपीट में दोनो पक्षों के 3 लोगों के झुलसने की जानकारी मिली है, मामले में प्राप्त तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। झुलसे युवकों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है, 4 घंटे बाद बाजार खोल दिया गया।

गुलावठी में तनावपूर्ण शांति, पुलिस तैनात

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी की कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में सब्जी मंडी स्थित है। रविवार की सुबह विकास सैनी पर खौलता तेल डालकर जलाने की खबर से रोष उत्पन्न हो गया। आनन फानन में गुस्साए लोगों, महिलाओं, हिंदू वादी संगठन के कार्यकर्ताओ ने थाने पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तारी को मांग को लेकर हंगामा किया। हालांकि, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद गुस्साए लोग शांत हुए। व्यापारियों ने भी घटना के विरोध में बाजार बंद कर दिए। मामले की जानकारी पाकर एसपी सिटी शंकर प्रसाद, सीओ पूर्णिमा सिंह थाने पहुंचे। जहां पालिका अध्यक्ष शैलेश तेवतिया, राजेश अग्रवाल, कुलदीप सिंघल, आदेश चौहान, व्यापारी नेता कुलदीप मोदी, राजीव सैनी, राजू सैनी, सभासद हिमांशु सैनी, हिमांशु गोयल, गगन प्रजापति आदि एकत्र लोगों को मामले में रिपोर्ट दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। मामले को लेकर नगर में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है, पुलिस भी लगातार गश्त कर रही है, संवेदनशील इलाको में पुलिस बल तैनात है।


रुपए छीनने में नाकाम रहने पर उड़ेला तेल

पीड़ित के मामा राजू सैनी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि भांजा विकास सैनी 13800 रुपए लेकर सब्जी मंडी गया था, जहां पर अबू नसर पुत्र मोहम्मद रऊफ, अवैज पुत्र मोहम्मद रऊफ, शौकीन पुत्र हाजी मीदू निवासीगण गुलावठी ने नगदी छीनने की कोशिश की, असफल रहने पर दबंगो ने विकास पर पूड़ी वाले ठेले से खौलते तेल की कढ़ाई उठाकर विकास सैनी पर पलट दी और जान से मारने की कोशिश की। बीच बचाव में सुभाष सैनी भी झुलस गए।


पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज, खोलेगी वारदात की सत्यता!

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना की जानकारी मिली है, जिसमें दोनों पक्षों के 3 लोगों पर खौलता तेल गिरने से झुलसने की खबर है, घायलों को सीएचसी गुलावठी से हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। राजू सैनी की तहरीर पर अबू नसर, अवैज और शौकीन के खिलाफ धारा 394, 511, 504 और 307 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जाएगा, जिससे वारदात की सत्यता स्पष्ट हो सकेगी। 

Tags:    

Similar News