Bulandshahr News: वाहनों के पार्टस बेचने वाले गिरोह के चार शातिर सदस्य गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Bulandshahr News: जिले की स्वाट टीम और औरंगाबाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड से चोरी हुए वाहनों को काटकर उनके कलपुर्जे बेचने वाले गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-01-08 17:10 IST

बुलंदशहर में वाहनों के पार्टस बेचने वाले गिरोह के चार शातिर सदस्य गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले की स्वाट टीम और औरंगाबाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड से चोरी हुए वाहनों को काटकर उनके कलपुर्जे बेचने वाले गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया है। एसपी क्राइम ने बताया कि पांच कार, 2 बाइक और भारी संख्या में कार और वाहनों के कलपुर्जे, अवैध असहले बरामद हुए है।

औरंगाबाद में चल रहा था अवैध वाहन कटान

बुलंदशहर के एसपी क्राइम ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व थाना औरंगाबाद पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से एक सूचना के आधार पर पुराने व चोरी के वाहनों का अवैध कटान कर उनके पार्टस बेचने वाले गिरोह के 4 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जब कि गिरोह के 3 सदस्य पुलिस को चकमा दे फरार हो गए। एसपी क्राइम ने बताया कि औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गोदाम में चोरी छिपे चोरी के वाहनों का अवैध कटान किया जा रहा था।


पुलिस अब चोरी के वाहनों के कल पुर्जे खरीदने वालों का भी पता लगाने में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पप्पन पुत्र शफीक निवासी मो0 रूकनसराय तेली वाली गली मस्जिद के पास थाना कोतवाली नगर जनपद बुलन्दशहर, जुबैर पुत्र फखरूद्दीन निवासी मो0 फैसलाबाद थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर, रजा हुसैन उर्फ भूरा पुत्र नत्थू खां निवासी ग्राम राजपुर थाना बहजोई जनपद सम्भल (हाल निवासी- मो0 बच्चुमल का बाग कस्बा व थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर), सोमवीर पुत्र ओमप्रकाश निवासी मोहल्ला अजीजाबाद कस्बा व थाना औरंगाबाद को जेल भेजा गया है। आरोपियों के कब्जे से 5 कार, दो मोटरसाइकिल, एक बुलेट, भारी मात्रा में कारों व मोटरसाइकिलों के इंजन,पार्टस तथा वाहन काटने के उपकरण आदि बरामद किए है।

गुलावठी पुलिस ने 24 घंटे में किया चोरी का खुलासा, गिरफ्तार

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में 7 जनवरी को नरेश जनरल स्टोर में कुमार कर चोरों ने हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक नीरज त्यागी, जय कुमार राठी के साथ एक सूचना के आधार पर मिठ्ठेपुर तिराहे से शातिर चोर सन्तोष उर्फ देहाती पुत्र टुक्की यादव निवासी मौहल्ला नन्नू खां कस्बा व थाना गुलावठी जिला बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से परचून की दुकान से चोरी किया गया हजारों रुपए का सामान व 5000 रुपये की नगदी बरामद हुई है। इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चोर ने परचून की दुकान और मेहरबनपुरा में स्तिथ एक घर में हुई चोरी की वारदात को करने का जुर्म कबूल किया है।

Tags:    

Similar News