Bulandshahr News: शराब पार्टी के बाद पेशाब करने पर दोस्त ने किया दोस्त का मर्डर

Bulandshahr News: सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के सराय घासी इलाके में आज सुबह राहुल यादव का लहू लुहान शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-07 08:12 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में युवक पर पेशाब करने से कुपित दोस्त ने दोस्तों के साथ मिलकर दोस्त की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया किसिकंदराबाद पुलिस ने रेपोर्ट दर्ज कर मृतक के आधा दर्जन दोस्तो को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि मुख्य हत्यारोपी अंकुर अभी फरार चल रहा है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के सराय घासी इलाके में आज सुबह राहुल यादव का लहू लुहान शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

ये भी पढ़ें: UP Election Result: बसपा में आकाश आनंद की जल्द होगी वापसी! मायावती के नेतृत्व पर उठ रहे सवाल

मृतक राहुल के पिता ने बताया कि राहुल और उसके दोस्तो ने गरुवार की रात शराब पार्टी की थी, बताया गया कि शराब पीने के दौरान राहुल पेशाब करने गया था, जहां पेशाब के कुछ छिटें अंकुर के पैर पर पड़ गए, और पेशाब के छीटें पड़ने से नाराज अंकुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले मारपीट की, फिर देर रात को राहुल की नुकीले हथियार से वार कर हत्या कर दी गई और हत्यारे मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: Lucknow News: लखनऊ में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी पाकर सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर हत्यारोंपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्य हत्यारोपी अंकुर की तलाश जारी है। पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस शीघ्र वारदात का खुलासा करेगी। फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। राहुल के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News