Bulandshahr News: चोरों से लाखों का माल बरामद, पुलिस ने 5 वारदातों का किया खुलासा

Bulandshahr News: एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि थाना खुर्जा नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुण्डाखेडा चौराहे से बैंटरी इनवर्टर आदि चोरी करने वाले गिरोह के 2 शातिर सद्स्य को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-17 16:07 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की बैंटरी, इन्वर्टर, वारदातो में प्रयुक्त गाडी, अवैध असलहा, कारतूस आदि बरामद किए है और चोरी की 5 वारदातों का खुलासा किया है। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि थाना खुर्जा नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुण्डाखेडा चौराहे से बैंटरी इनवर्टर आदि चोरी करने वाले गिरोह के 2 शातिर सद्स्य को गिरफ्तार किया है।

इतना समान हुआ बरामद

गिरफ्तार चोरों के नाम वकील पुत्र शकील निवासी ग्राम मलगौसा थाना खुर्जा देहात, रिंकू पुत्र रौदास निवासी अटेरना थाना पहासू हाल निवासी दिल्ली है। रिंकू चोरी की वारदात कर दिल्ली चला जाता था। पुलिस ने चोरों के कब्जे से चोरी 8 बैटरी, 3 इन्वर्टर, 1 साईकिल रेंजर, 1 ई रिक्शा, 2 झटका मशीन, 3 स्टेबलाइजर, 5 बैटरी चार्जर, 1 ई रिक्शा बैटरी कंट्रोलर, अवैध असहले आदि बरामद किए है।

इन वारदातों का हुआ खुलासा

एसपी देहात ने गिरफ्तार चोरों से पूछताछ के बाद बताया कि गिरफ्तार चोर ने 15 जनवरी 2024 की रात्रि में थाना खुर्जा नगर क्षेत्रान्तर्गत कबूतर वाली पैठ में चोरी करने की घटना कारित करने, 19 अगस्त 2023 की रात्रि में थाना खुर्जा नगर क्षेत्रान्तर्गत लायल पब्लिक स्कूल में चोरी करने की रात्रि में थाना खुर्जा देहात क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लखावटी मिर्जापुर में एक स्कूल में चोरी करने,15 जनवरी की रात्रि में थाना खुर्जा नगर क्षेत्रान्तर्गत एक टयूबवैल में चोरी करने, गौतमबुद्धनगर के थाना जेवर क्षेत्रान्तर्गत कानूनगोयान मोहल्ला में चोरी करने की घटना कारित करने का खुलासा किया है। गिरफ्तार चोर वकील पर 5 और रिंकू पर 9 मुकदमे दर्ज है।

Tags:    

Similar News