Bulandshahr: गुलावठी पुलिस ने पकड़े 2 वाहन चोर, 3 चोरी की बाइक बरामद

Bulandshahr News: एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम मनीष और सचिन पुत्र गण राजकुमार निवासी मोहल्ला भीमनगर कस्बा व थाना गुलावठी है। उन्होनें कहा कि गिरफ्तार सचिन और मनीष मोटरसाइकिल चोरी करके उनके पार्ट्स बेचने का गोरख धंधा कर रहे थे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-03-03 11:05 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की गुलावठी थाना पुलिस ने चोरी की बाईकों को काटकर उनके कल पुर्जे बेचने का गोरखधंधा करने वाले 2 भाइयों को गिरफ्तार किया है। गुलावठी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि कस्बा इंचार्ज नीरज त्यागी ने मुखबिर की सूचना पर मनीष और सचिन को गिरफ्तार किया और चोरी की दो बाइक व उसके कल पुर्जे बरामद किए है। शातिर बाइक चोर गुलावठी क्षेत्र में ही बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

बाइक चोरी कर उनके पार्ट्स बेचने का कर रहे थे गोरखधंधा

एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर अपराधों और अपराधियों पर अंकुश लगाने के अभियान चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि रविवार को कस्बा इंचार्ज नीरज त्यागी पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहनो और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे, तभी 2 शातिर मोटरसाइकिल चोरो को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपियों को निशानदेही पर मोहल्ला भीमनगर से चोरी की गई एक कटी हुई मोटरसाइकिल व अन्य 02 मोटरसाइकिलों को बरामद किया। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है।

एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम मनीष और सचिन पुत्र गण राजकुमार निवासी मोहल्ला भीमनगर कस्बा व थाना गुलावठी है। उन्होनें कहा कि गिरफ्तार सचिन और मनीष मोटरसाइकिल चोरी करके उनके पार्ट्स बेचने का गोरख धंधा कर रहे थे। बाइक चोरी की कई वारदातों का खुलासा हुआ है। मनीष के विरुद्ध 4 और सचिन के विरुद्ध 3 मामले दर्ज है।

Tags:    

Similar News