क्या मैनपुरी में छुपे हैं भोले बाबा? पुलिस क्यों दे रही उनके आश्रम के बाहर पहरा

Mainpuri News: मैनपुरी जिले के विछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा का यहां पर एक भव्य आश्रम बना हुआ है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-03 11:42 GMT

क्या मैनपुरी में छुपे हैं भोले बाबा (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के समापन के दौरान अचानक से मची भगदड़ में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है। वही भोले बाबा के द्वारा सत्संग का आयोजन किया गया था लेकिन वह इस घटना के बाद से फरार हैं। जिनकी तलाश में लगातार पुलिस जुटी हुई है।

मैनपुरी में भोले बाबा का बना है आलीशान आश्रम

मैनपुरी जिले के विछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा का यहां पर एक भव्य आश्रम बना हुआ है। यहां आस-पास रहने वाले कुछ लोगों ने दावा किया है कि हाथरस में भगदड़ की घटना के बाद भोले बाबा यहां पर अपने अनुव्यापियों के साथ में रुके हुए हैं। क्योंकि मंगलवार को देर रात यहां पर वीआईपी गाड़ियों का काफिला पहुंचा था और वह सब आश्रम के अंदर दाखिल हो गए थे। पुलिस और मीडिया आश्रम के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रही है लेकिन उनको अंदर जाने से रोका जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है बाबा यहां पर आकर रुके हो।

आश्रम के बाहर भारी संख्या में तैनात की गई पुलिस

जैसे ही इस बात की जानकारी हुई की हाथरस में सत्संग कथा के बाद कोई भगदड़ में कई लोगों की मौत हो जाने के बाद भोले बाबा यहां अपने आश्रम में आकर रुके हुए हैं। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया है। यहां स्थिति से निपटने के लिए पुलिस की तरफ से पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि आप भोले बाबा आश्रम के अंदर मौजूद है क्या?

फिलहाल में आश्रम के बाहर कई थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। जिसमें सीओ कुरावली, सीओ करहल, सीओ भोंगांव के अलावा एसएचओ दन्नाहार, एसएचओ कुर्रा, एसएचओ भोगांव, एसएचओ बेवर भी मौजूद है। इसके अलावा पुलिस लाइन से एक ट्रक पीएसी भी बुलाई गई है। वहीं पुलिस ने आश्रम की ओर जाने वाले रास्ते को पूरी तरीके से बंद कर दिया है और आश्रम की ओर जाने वाले लोगों को जाने नहीं दिया जा रहा। पुलिस लगातार भोले बाबा से संपर्क करने में जुटी हुई है लेकिन उनका मोबाइल बंद आ रहा है जिसकी वजह से पुलिस अब तक भोले बाबा तक नहीं पहुंच पाई। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्दी भोले बाबा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News