Bulandshahr News: निकाह के बाद प्रेमी युगल ने जताया ऑनर किलिंग का खतरा!, लगाई सुरक्षा की गुहार

Bulandshahr News: अगौता थाना क्षेत्र के गांव शाहनगर निवासी एक युवती आज अपने प्रेमी युवक के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। युवती ने दावा किया कि उसके परिजन उसकी मर्जी के खिलाफ एक अधेड़ व्यक्ति से जबरन निकाह करना चाहते थे।

Update: 2023-07-05 13:07 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में प्रेमी के साथ निकाह कर एसएसपी कार्यालय पहुंची प्रेमिका ने अपने ही परिजनो से जान का खतरा जताया है। प्रेमिका ने ऑनर किलिंग की आशंका जता एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

परिजन अधेड़ से करना चाहते थे निकाह!

बुलंदशहर जनपद के अगौता थाना क्षेत्र के गांव शाहनगर निवासी एक युवती आज अपने प्रेमी युवक के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां युवती ने दावा किया कि उसके परिजन उसकी मर्जी के खिलाफ एक अधेड़ व्यक्ति से उसके परिजन जबरन निकाह करना चाहते थे। जिससे उसका जीवन बर्बाद हो जाता। युवती ने दावा किया कि उसने शाहिद पुत्र अख्तर निवासी बुलंदशहर से प्रेम विवाह कर लिया। बाकायदा 28 जून 2023 को शाहिद के साथ निकाह किया।

युवती ने बताया कि उसके पिता ने उसके पति और ससुरालियों के खिलाफ अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज कराने के लिए अगौता थाने में तहरीर दी है। यही नहीं युवती ने अपने परिजनों से अपनी व अपने प्रेमी पति की जान को भी खतरा जताया है। युवती ने दावा किया है कि वह बालिग है और अपनी इच्छा से उसने ने निकाह किया है। हालांकि मामले को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी ने अगौता थाना प्रभारी निरीक्षक को मामले में उचित कार्रवाई करने और प्रेमी युगल की सुरक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News