Bulandshahr News: सिकंदराबाद की फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

Bulandshahr News: बुलंदशहर के मुख्य अग्नि शमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि खुर्जा, बुलंदशहर और सिकंदराबाद फायर स्टेशन से मंगवाई गई दमकल गाड़ियों ने आग पर पानी डाल 3 घंटे में पाया काबू। हालांकि कोई जन हानि की खबर नही है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-11 02:00 GMT

Fire In Bulandshahr (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के सिकंदराबाद औधोगिक क्षेत्र में स्थित फोम फैक्ट्री में बुधवार देर रात को अचानक भीषण आग लग गई। फोम फैक्ट्री में देर रात अचानक आग लगने से नाइट शिफ्ट में काम कर रहे कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई, श्रमिको ने फैक्ट्री से बाहर की तरफ भागकर जान बचाई जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके कई फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंच गयीं। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से लाखो रुपए की क्षति का अनुमान है।

बुलंदशहर के मुख्य अग्नि शमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि खुर्जा, बुलंदशहर और सिकंदराबाद फायर स्टेशन से मंगवाई गई दमकल गाड़ियों ने आग पर पानी डाल 3 घंटे में पाया काबू। हालांकि कोई जन हानि की खबर नही है।

3 घंटे में पाया जा सका आग पर काबू

जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद औधोगिक क्षेत्र में गद्दा निर्माता फैक्ट्री शलोनी प्राइवेट लिमिटेड स्थित है। देर रात को लगभग 10:30 बजे फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री में लगी आग से नाइट शिफ्ट में काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया कर्मचारियों ने फैक्ट्री से बाहर भाग कर बामुश्किल जान बचाई। बताया जाता है की फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का माल  जलकर खाक हो गया।


बुलंदशहर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि खुर्जा और बुलंदशहर फायर स्टेशन से दमकल की कई गाड़ियां मौके पर बुलाई गई 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। आधी फैक्ट्री को जलने से बचा लिया गया है। आग फैक्ट्री कर्मचारी की लापरवाही या शार्ट सर्किट के कारण लगी इसकी जांच की जा रही है। अग्नि शमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने दावा किया की फैक्ट्री के अंदर अग्निकांड से कोई जनहानि नहीं हुई है। 

Tags:    

Similar News