Bulandshahr: मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर

Bulandshahr News: पीड़िता का दावा है कि पिता और भाई को मरवाने की धमकी देकर मामा पिछले डेढ़ साल से उसे अपनी हवस का शिकार बनाता आ रहा है। युवती के पिता के मुताबिक मामले की तहरीर लेकर पहासू थाने गए जहां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नही की।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-07 11:09 GMT

Bulandshahr News (Pic:Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में नाबालिग भांजी ने अपने ही मामा पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का दावा है कि पिता और भाई को मरवाने की धमकी देकर मामा पिछले डेढ़ साल से उसे अपनी हवस का शिकार बनाता आ रहा है। पीड़िता के पिता का दावा है कि मामले की तहरीर लेकर पहासू थाने गए जहां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नही की। हालांकि एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक को मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

घर पर भी बनाया हवस का शिकार

बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित किशोरी का कहना है कि गत वर्ष उसकी माता और पिता के बीच विवाद होने पर मां के साथ मामा के यहां दिल्ली चली गई थी जहां उसके मामा ने उसे घर पर अकेली देख अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोप है कि पिता और भाई की हत्या कराने की धमकी देकर मामा लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। यही नहीं गत 4 जनवरी 2024 को भी मामा पहासू थाना क्षेत्र में स्थित घर पर आया और अकेली देख रेप किया।

आरोपी के विरूद्ध होगी कार्यवाही

पीड़िता के पिता का दावा है कि मामा को भांजी का रेप करते देख उसकी मां ने रंगे हाथ पकड़ा लिया। मौका पाकर मामा फरार हो गया। दावा है कि मामले को लेकर पहासू थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज की और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया। पीड़िता ने उच्चाधिकारियों और सरकार से मामा के खिलाफ न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। बुलंदशहर के एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News