Bulandshahr News: खनन कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में खनन कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-16 07:24 GMT

बुलंदशहर में खनन कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में खनन कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। अनूपशहर के सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस शीघ्र वारदात का खुलासा करेगी।

कारोबारी रंजिश में हमला तो नही

जनपद बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरोरा निवासी मोनू पुत्र तेजपाल खनन का कारोबार करता है। देर रात मोनू बाइक पर सवार होकर अनूपशहर की तरफ से अपने गांव जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में गहरा बंबा के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी और फरार हो गए गोली लगने के बाद घायल मनु ने फोन कर पुलिस और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अनूपशहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है और मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि कहीं हमले के पीछे कोई कारोबारी रंजिश तो नहीं।

घर पर सोते मिले कथित आरोपी

अनूप शहर के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जिन दो हमलावरों का घायल मोनू ने नाम लिया है वह घर पर सोते पाए गए। अनूपशहर की क्षेत्राधिकारी पूर्णिमा सिंह ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है। मोनू का खनन का कारोबार बताया जाता है। कारोबार से जुड़ी रंजिश वारदात के पीछे हो सकती है। पुलिस वारदात का शीघ्र खुलासा करेगी। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधि कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News