Bulandshahr News: लापता किसान की गोली मारकर हत्या, शव बरामद, पुलिस ने दोस्त को लिया हिरासत में

Bulandshahr News: एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि किसान अय्यूब पुत्र यामीन केशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-02 08:59 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के सिकंद्राबाद से गुरुवार से लापता किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बरामद शव के सिर में गोली का निशान बताया गया है।

सिर में गोली मार की गई हत्या

जानकारी के मुताबिक अय्यूब (45) पुत्र यामीन निवासी कांवरा थाना सिकंद्राबाद कल यानी गुरुवार से लापता था। अय्यूब के भाई ने बताया कि गुरुवार की शाम को अय्यूब अपने दोस्त माजिद के साथ गया था, लेकिन उसके बाद लौटकर नहीं आया। रात भर अय्यूब को परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन कहीं पता नही चला, शुक्रवार को अय्यूब का गोली लगा शव सिकंदराबाद में गुलावठी रोड स्थित अंडरपास के निकट बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना के बाद एसपी सिटी शंकर प्रसाद, सीओ पूर्णिमा सिंह और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। किसान की सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी।

मृतक का दोस्त पुलिस हिरासत में

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि किसान अय्यूब पुत्र यामीन केशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही वारदात का खुलासा करेगी। 

Tags:    

Similar News