Bulandshahr Crime: रिटायर्ड डिप्टी एसपी के बाग में रखवाले का मर्डर, जांच शुरू

Bulandshahr News: जनपद के बी बी नगर थाना क्षेत्र के गांव सेहरा में स्थित रिटायर्ड डिप्टी एसपी के आम के बाग में रखवाले की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-01 11:34 GMT

Bulandshahr News (Pic:Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के बी बी नगर थाना क्षेत्र के गांव सेहरा में स्थित रिटायर्ड डिप्टी एसपी के आम के बाग में रखवाले की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बाग में सोते समय हत्या कर शव को ट्यूबवेल में बने सूखे कुएं डाल हत्यारे फरार हो गए। शव पर एक दर्जन से अधिक धारदार हथियार से वार करने के निशान बताए जाते है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मौके वारदात से हत्यारे फरार

बुलंदशहर जनपद के बीबी नगर थाना क्षेत्र के गांव सेहरा में रिटायर्ड सीओ मदन गौतम का बाग स्थित है। जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड सीओ ने बाग नरेंद्र को बटाई पर दे रखा है और नरेंद्र ने रामपाल जाटव (60) को आम के बाग की रखवाली के लिए रख रखा है। शनिवार को रामपाल का लहुलुहान शव बाग में बने ट्यूबवेल के सूखे कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।रामपाल के पुत्र पवन ने बताया कि रोजाना सुबह शाम घर पर खाना खाने आते थे, लेकिन शुक्रवार की शाम को जब रामपाल घर नही पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की, शनिवार को आम के बाद में ही खाट पर खून देख सकते में रह गए, मामले की जानकारी पुलिस को दी। हत्या की जानकारी पाकर बीबी नगर थाना पुलिस, एसपी सिटी शंकर प्रसाद, सीओ स्याना भास्कर मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटना स्थल से फूट और फिंगर प्रिंट्स आदि लिए।

बाग में होती थी शराब पार्टी !

सीओ स्याना ने बताया कि आम के बाग से शराब के खाली पव्वे, डिस्पोजल ग्लास मिले है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि कुछ लोग रोजाना शाम को बाग में शराब पीने इकट्ठा होते थे और शराब पार्टी चलती थी। पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। ब्लाइंड मर्डर केस के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र वारदात का खुलासा होगा। सूत्रों की माने तो पुलिस राम पाल के बाग में शराब पीने वालो का पता लगाकर पूछताछ कर सकती है ।

Tags:    

Similar News