Bulandshahr News: बेवफा प्रेमिका के कातिल खलनायक अदनान उर्फ बल्लू को उम्र कैद की सजा मुकर्रर

Bulandshahr News: हत्या के बाद और हत्या के मामले में सजा सुनाई जाने के बाद दोनों ही वक्त खलनायक बने अदनान के चेहरे पर तनिक भी अफसोस नहीं दिख रहा था और चेहरे पर मुस्कान नजर आई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-27 12:42 GMT

Bulandshahr News (Photo: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में खलनायक फिल्म देखकर बेवफा प्रेमिका की हत्या करने के दोषी अदनान उर्फ बल्लू बलराम को ADJ/FTC 2 बुलंदशहर कोर्ट के न्यायधीश वरुण मोहित निगम ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुलजिम द्वारा सोशल मीडिया पर हत्या का फिल्मी अंदाज में जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल हुआ था, कोर्ट ने वाद टीम के सहयोग से महज 13 तारीखों में सजा मुकर्रर कर वाद को निस्तारित किया।

58 दिन और 13 तारीखों में खलनायक को हुई सजा:SSP

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि यूपी के योगी राज में पुलिस महानिदेशक द्वारा पीड़ितों को शीघ्र न्याय दिलाने के लिए "ऑपरेशन कनविक्शन" शुरू किया गया था, आसमां हत्याकांड को ऑपरेशन कनविक्शन के तहत चिन्हित किया गया और जांच अधिकारी अजय कुमार ने महज 9 दिन में आरोप पत्र न्यायालय को भेजा, कोर्ट में 58 दिन में 13 तारीखें लगी, न्यायिक टीम द्वारा वाद प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कराया, जिसके परिणाम स्वरूप आज अभियुक्त अदनान को दोष सिद्ध करा सजा मुकर्रर कराई जा सकी।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर की एडीजे/फास्ट ट्रैक कोर्ट 2 के एडीजीसी विजय शर्मा और कुश कुमार में बताया कि 11 जून 2024 को खुर्जा कोतवाली नगर में आसमां की गला रेतकर हत्या करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिसमे आरोपी अदनान पुत्र शहीद निवासी खीरखानी थाना खुर्जा को नामजद किया गया था। जांच अधिकारी अजय कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था और महज 9 दिन में आरोप पत्र न्यायालय को प्रेषित किया। 58 दिन में कुल 13 कार्य दिवस में वाद सुनवाई के दौरान चश्मदीद सहित 6 गवाह पेश हुए आज ADJ/FTC 2 बुलंदशहर कोर्ट के न्यायधीश वरुण मोहित निगम ने आसमां हत्या कांड को लेकर न्यायालय में प्रस्तुत साक्ष्यों, गवाहों के बयानों और अभियुक्त द्वारा सोशल मीडिया पर हत्या के जुर्म का इकबाल यक्त वायरल वीडियो के आधार तथा दोनों पक्षों की जिरह सुनने के बाद अदनान पुत्र शहीद निवासी खुर्जा को दोषी करार दे उम्र कैद और 50 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।

जानिए खलनायक अदनान ने वायरल वीडियो में क्या कहा

दरअसल आसमां की गला रेतकर हत्या करने के बाद संजय दत्त के फैन और खलनायक फिल्म को देखकर बल्लू बलराम बने अदनान ने अपने जुर्म को कैमरे पर कबूल किया था, खलनायक अदनान ने कहा था कि प्यार में धोखा देने पर रेत दिया गला, प्यार-दोस्ती में धोखा देने वालों की एक ही सजा है मौत, ढाई साल तक मेरे पैसे से मौज ली और मुझे ही ही मोहब्बत में धोखा दिया। खलनायक अदनान ने कमरे पर कहा कि मैने मर्डर किया, मेरे परिवार वालों को कुछ हुआ तो जलजला आ जाएगा, खलनायक फिल्म का हत्यारे अदनान पर गहरा असर दिखा। हत्या के बाद और हत्या के मामले में सजा सुनाई जाने के बाद दोनों ही वक्त खलनायक बने अदनान के चेहरे पर तनिक भी अफसोस नहीं दिख रहा था और चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी।

Tags:    

Similar News