Bulandshahr News: साहब! बीवी बनाकर रखना चाहता है देवर.., विवाहिता ने SSP से लगाई मदद की गुहार

Bulandshahr News: जिले में प्रेम विवाह करने वाली एक महिला अपने ही देवर से परेशान है। इस मामले को लेकर महिला बुलंदशहर के एसएसपी से मिली है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-07 11:13 GMT

बुलंदशहर में विवाहिता ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में प्रेम विवाह करने वाली एक महिला अपने ही देवर से परेशान है। इस मामले को लेकर महिला बुलंदशहर के एसएसपी से मिली और बोली साहब विवाहित देवर मुझे जबरन तमंचे की नोंक पर बीवी बनाना चाहता है। यही नहीं पीड़िता ने तमंचे से हवाई फायर करते देवर का वीडियो भी पुलिस को दिखाया। एसएसपी ने तत्काल थाना राम घाट के एसएचओ को मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

देवर द्वारा फायरिंग का वीडियो पुलिस को देने का दावा

बुलंदशहर के रामघाट थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने चोला थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह के बाद उसको एक संतान हुई। महिला ने बताया कि कुछ समय पूर्व पति से किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। पति से नाराजगी का पता लगने पर विवाहित देवर उसे पर डोरे डालने लगा। अक्सर बदनीयती से देखता, बोलता और उसे जबरन अपने साथ रखने के लिए मजबूर करने लगा। लेकिन जब देवर के साथ रहने से मना किया तो वो तमंचे की नोंक पर रखने की धमकी देने लगा।

यही नहीं पीड़ित महिला ने दावा किया है कि घर की छत पर तमंचे से फायर कर वह दहशत पैदा कर जबरन अपने साथ रखने के लिए दवाब बना रहा है। जिससे परेशान हो विवाहिता अपने मायके चली गई। विवाहिता के पिता ने आरोप लगाया है कि बेटी का दबंग देवर अपने दोस्तों के साथ आकर बेटी और परिजनों को जान से मारने की धमकी देता है। विवाहिता के पिता ने एसएसपी को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने तत्काल रामघाट थाना अध्यक्ष को फोन कर मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया है। पीड़िता के पिता ने विवाहिता के देवर सत्येंद्र द्वारा हवाई फायरिंग का भी वीडियो पुलिस को दिया है। पत्र में सत्येंद्र उसके दोस्त बॉबी और गौरव को भी नामजद किया गया है।

Tags:    

Similar News