Bulandshahr News: बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-बाइक की भिंडत, 2 दोस्तों की मौत

Bulandsehar News: सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बीबी नगर थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले चालक को हिरासत में ले लिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-16 08:44 GMT

मृतक शाकिब और अरबाज का फाइल फोटो (Newstrack)

Bulandsehar News: यूपी के बुलन्दशहर के बी बी नगर थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनो दोस्त एक शादी समारोह में शिरकत कर वापस घर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। सायना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था, हेलमेट पहना होता तो हादसे के बाद बचने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

जनपद बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र निवासी शाकिब (20) पुत्र शराफत और अरबाज (25) पुत्र मकसूद आपस में गहरे दोस्त हैं। बुधवार को दोनों दोस्त एक शादी समारोह में बाइक पर सवार होकर शिरकत करने गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद दोनों दोस्त बाइक से घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि रात को स्याना में नुमाइश देखी और उसके बाद घर के लिए चल दिए। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि स्याना हापुड़ मार्ग पर बीबी नगर थाना क्षेत्र में अंबेडकर मूर्ति के पास ट्रक और बाइक की भिंडत हो गई, जिससे हादसे का शिकार हुए अरबाज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाकिब को घायल अवस्था में हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान शाकिब की भी मौत हो गई।

दो दोस्तों की मौत के बाद दोनों के ही परिवारों में कोहराम मचा है। सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बीबी नगर थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले चालक को हिरासत में ले लिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। सीओ ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था, यदि हेलमेट पहना होता और यातायात के नियमों का पालन किया होता तो शायद जान बच सकती थी। उन्होंने दो पहिया वाहन चालकों से हेलमेट अवश्य पहनने की अपील की है।

Tags:    

Similar News