Bulandshahr News: कनिष्ठ सहायक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, नोटिस जारी, स्पष्टीकरण तलब

Bulandshahr News: शिकारपुर तहसील में सीओ चकबंदी के कार्यालय में कनिष्ठ सहायक का वीडियो रिश्वत लेने के आरोपों के साथ वायरल हो रहा है, जिसके बाद तहसील कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-28 07:51 GMT

बुलन्दशहर में कनिष्ठ सहायक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: सरकार और जिलाधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस पर काम कर रहे है और भ्रष्टाचार का मामला संज्ञान में आने पर त्वरित कार्रवाई भी हो रही है, इसके बावजूद कुछ कर्मचारी रिश्वतखोरी करने से बाज नहीं आ रहे। जिले की शिकारपुर तहसील में सीओ चकबंदी के कार्यालय में कनिष्ठ सहायक का वीडियो रिश्वत लेने के आरोपों के साथ वायरल हो रहा है, जिसके बाद तहसील कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। शिकारपुर के सीओ चकबंदी ने बताया कि वीडियो का संज्ञान ले वीडियो में दिख रहे कनिष्ठ सहायक को कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि शिकारपुर के एसडीएम विमल किशोर गुप्ता ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद की शिकारपुर तहसील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो शिकारपुर तहसील में स्थित सीओ चकबंदी के कार्यालय का बताया जा रहा है और दावा किया जा रहा है सीओ चकबंदी के कार्यालय में सेवारत कनिष्ठ सहायक किसान से रिश्वत ले रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, तहसील कर्मियों में हड़कंप मच गया। मामले को लेकर शिकारपुर के सीओ चकबंदी अजय पोरवाल ने बताया की कनिष्ठ सहायक नासिर मलिक को कारण बताओं नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया गया है। वीडियो में स्पष्ट नहीं है कि वह क्या ले रहा है या क्या दे रहा है।

शिकारपुर के सीओ चकबंदी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि एक किसान नकल निकलवाने के लिए कार्यालय में आया था। वीडियो में दिख रहे किसान का भी पता लगाया जा रहा है जिससे उसके भी बयान अंकित किए जा सकें। फिलहाल कनिष्ठ सहायक को कारण बताओं नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया गया है। खुर्जा के एसडीएम विमल किशोर गुप्ता ने बताया कि शिकारपुर के सीओ चकबंदी की जांच रिपोर्ट के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम शिकारपुर ने बताया कि रिश्वत लेने के संबंध में अभी तक कोई शिकायत भी उन्हें प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत मिलती है तो उसकी भी जांच कर कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News