Women's Day 2024: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला अधिकारियों ने किया पैदल मार्च

Bulandshahr News: आगामी त्योहारों और लोक सभा चुनावों के सापेक्ष्य सिकंद्राबाद की एसडीएम रेनू सिंह और क्षेत्राधिकारी पूर्णिमा सिंह ने थाना प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह और पुलिस फोर्स के साथ नगर में फ्लैग मार्च किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-03-08 15:20 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला अधिकारियों ने गुलावठी में फ्लैग मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने का कार्य किया। आगामी त्योहारों और लोक सभा चुनावों के सापेक्ष्य सिकंद्राबाद की एसडीएम रेनू सिंह और क्षेत्राधिकारी पूर्णिमा सिंह ने थाना प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह और पुलिस फोर्स के साथ नगर में फ्लैग मार्च किया।

नारी शक्ति से वार्ता कर सुरक्षा व्यवस्था की सुनिश्चित

शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व पर भोलेनाथ का शिवालयों में दुग्धाभिषेक के बाद पुलिस ने गुलावठी नगर में पैदल मार्च किया। एसडीएम रेनू सिंह, सीओ पूर्णिमा सिंह, एसएचओ समर बहादुर सिंह ने फोर्स और फैंटम के साथ जी टी रोड, सैदपुर रोड, मैन बाजार, बिजली घर, कन्या पाठशाला रोड, शफाखाना चौक बाजार, पीर खां आदि में फ्लैग मार्च किया, रास्ते में व्यापारियों और राहगीरों से सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने बात चीत किया। सीओ पूर्णिमा सिंह ने व्यापारियों से दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की।

रास्ते में मिली महिलाओं और युवतियों से भी सीओ और एसडीएम ने सुरक्षा को लेकर वार्ता की और उन्हें मनचलों को हरकतों पर चुप्पी न साधने को कहा। बताया कि मनचलों को जानकारी तत्काल 112 या फिर 1090 पर फोन कर तत्काल दे, जिससे मनचलों पर अंकुश लगे और बेटियां सुरक्षित रहे। फ्लैग मार्च दौरान महिला अधिकारियों द्वारा नारी शक्ति से सुरक्षा वार्ता देख महिलाओं और युवतियों में आत्मबल सशक्त होता नजर आया।

एसडीएम रेनू सिंह ने बताया कि रमजान, होली और लोकसभा चुनावों के सापेक्ष्य पैदल मार्च किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि त्योहारों पर किसी ने रंग में भंग डाला तो सख्त करवाई की जाएगी। पैदल मार्च में निरीक्षक वीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र मालिक, कस्बा इंचार्ज उपनिरीक्षक नीरज त्यागी, धिरेश सिंह, हरी शंकर, जय कुमार राठी, ओम गौतम आदि उपनिरीक्षक मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News