Bulandshahr News: गंदी फिल्म देख 8 वर्षीय मासूम से किया रेप, गिरफ्तार

Bulandshahr News: बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल फोन पर गंदी फिल्म देख वहशी ने मासूम को हवस का शिकार बना डाला।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-09 13:32 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 8 साल की मासूम बच्ची को बहला फुसला घर ले जाकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल फोन पर गंदी फिल्म देख वहशी ने मासूम को हवस का शिकार बना डाला। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

मोबाइल में गंदी फिल्म देख किया गंदा काम

गुरुवार को गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव में घर के बाहर 8 साल की मासूम बच्ची खेल रही थी। आरोप है कि गांव का ही 19 साल का युवक मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और घर ले जाकर उसके साथ गंदी हरकत की। मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है। यही नहीं रेप के बाद मासूम बच्ची को धमकाने का भी आरोप है। पीड़ित बच्ची के पिता का दावा है कि मासूम बच्ची की हालत देख दंग रह गया। पूछने पर बच्ची ने दरिंदे का नाम बताया।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने, रेप करने, पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को सिकंदराबाद रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मासूम बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की पुलिस अधिकारियों से गुहार भी लगाई है। बताया जाता है कि आरोपी मोबाइल पर अक्सर गंदी फिल्में देखता है और गंदी फिल्म देखने के बाद ही उसने गंदी हरकत की। गंदी हरकत के लिए पड़ोस में ही रहने वाली मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

Tags:    

Similar News