Lucknow : बाहुबली माफिया अतीक अहमद के एक और अवैध कब्जे पर चला योगी का बुलडोजर, LDA की कार्रवाई

LDA ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीतापुर रोड स्थित वली बादर अपार्टमेंट पर बुलडोजर चलाया। बता दें कि, जिस निर्माण पर योगी का बुलडोजर चला है वो बाहुबली माफिया अतीक अहमद का था।

Update: 2022-09-20 09:32 GMT

बाहुबली माफिया अतीक अहमद के एक और अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर मंगलवार (20 सितंबर) को एक बार फिर गरजा। प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीतापुर रोड स्थित वली बादर अपार्टमेंट पर बुलडोज़र चलाया। बता दें कि, जिस निर्माण पर योगी का बुलडोजर चला है वो बाहुबली माफिया अतीक अहमद का था। गौरतलब है कि, यूपी  आदित्यनाथ सरकार लंबे समय से अतीक अहमद के अवैध कब्जों पर लगातार बुलडोजर चला रही है। इसी कड़ी में आज एलडीए की टीम ने उनके एक और अवैध निर्माण को गिराया।

यूपी की योगी सरकार माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य को पूरी तरीके से खत्म करने में जुटी है।

इसी बीच अतीक अहमद के गुर्गे के नौकर को लेकर भी सनसनीखेज खुलासा हुआ है। अतीक अहमद के गुर्गे अशरफ के नौकर सूरज पाल के पास करोड़ों की संपत्ति सामने आई है।

सूरजपाल बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे गैंगस्टर अशरफ का नौकर है। वह उसकी जमीनों की देखभाल करता है। लेकिन सूरज पाल करोड़ों की जमीन का मालिक भी है। 

प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, सूरज पाल के नाम पर करीब 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति मिली है। यह पिछले 8 सालों में बनाई गई है। 

आशंका जताई जा रही है कि यह माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति हो सकती है।


सभी फोटो- आशुतोष त्रिपाठी  

Tags:    

Similar News