Banda Crime News: दबा धन पाने के लिए चढ़ाई मासूम की बलि, गांव में दहशत

Banda Crime News: यूपी के बांदा जिले में दबा धन पाने के लिए एक पांच साल की मासूम बच्ची की बलि चढ़ा दी गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-07 09:23 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Banda Crime News: यूपी के बांदा (Banda) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले की नगर कोतवाली के चमरौडी चैराहे के पास दबा धन पाने के लिए एक पांच साल की मासूम बच्ची की बलि चढ़ा दी गई। पुलिस ने पूरे मोहल्ले में सर्च ऑपरेशन चलाकर देर रात बच्ची के शव को बरामद कर लिया है।

अपहरण और हत्या के आरोप में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछतांछ कर रही है। बच्ची के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

घर के बाहर से अचानक गायब हो गयी थी बच्ची

घटना की जानकारी देते हुए मृतक बच्ची आरती वर्मा की दादी और चाचा ने बताया कि आरती के पिता की मौत हो चुकी है। बेवा माँ घर पर ही रहती है। कल सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे आरती घर के बाहर खेल रही थी कि अचानक गायब हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब आरती का कहीं पता नहीं चल तो पुलिस को सूचना दी गई।

नाली में मिला शव

पुलिस ने किसी अनहोनी के शंका पर पूरे मोहल्ले में सर्च ऑपरेशन चलाया और आखिर कर पुलिस को कामयाबी मिल गई। मोहल्ले के ही रहने वाले एक परिवार के लोगों ने बच्ची की हत्या करके घर के बाहर नाली में बच्ची को फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची का शव बरामद करने के साथ-साथ एक परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

अंधविश्वास में की गयी हत्या

बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोगों के घर से पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। उधर बच्ची के चाचा और दादी का कहना है कि गड़े हुए धन को हासिल करने के लिए बच्ची की बलि चढ़ाई गई है। साथ ही परिजनों की मांग है कि आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए।

Tags:    

Similar News