Banda News: जरा सी बात पर मां-बेटी की हुई कहासुनी, खुद को मारी गोली

Banda News: जिला मुख्यालय के समीप बिसंडा थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय बेटी की मां के साथ कहासुनी के बाद खुद को गोली मार ली, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-23 10:17 GMT

बांदा में किशोरी ने मारी खुद को गोली : कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Banda News: जिला मुख्यालय के समीप बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station area) में 17 वर्षीय बेटी की मां के साथ कहासुनी के बाद खुद को गोली मार ली, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station area) के आलिहा गांव (Aaliha Village) में रहने वाली 17 वर्षीय बेटी खुशी मां से कमरे की सफाई को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी बात को लेकर किशोरी ने खुद को गोली मारी है।

जब परिजनों को इस घटना का पता चला, तो परिजनों ने किशोरी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने किशोरी को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुर्गावती मेडिकल कॉलेज (Durgavati Medical College) में भेजा दिया। साथ में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण चलेगा पता

वहीं, इस मामले में सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह (CO City Rakesh Kumar Singh) ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station area) के आलिया गांव (Aaliha Village) में 17 वर्षीय किशोरी ने मां से कमरे की सफाई को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी बात को लेकर किशोरी ने खुद को गोली मारी है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह (CO City Rakesh Kumar Singh) ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण पता चलेगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News