Banda News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, सर पर मिले चोट के निशान

Banda News : जिले के बड़ागांव में एक महिला का शव (Women dead body found) संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। महिला का शव खेत में मिला है।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-25 05:58 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव 

Banda News : बांदा (Banda News) में बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station) के बड़ागांव में एक महिला का शव (Women dead body found) संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। महिला का शव खेत में मिला है। प्रथम दृष्टया से ये हत्या (Murder) प्रतीत होता है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक, फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम (Forensic team and dog squad) पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है

जानकारी के मुताबिक, महिला शाम को चारा काटने खेत में गई थी। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो सबने उसकी तलाश शुरू कर दी। खेत में महिला को पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो देखा कि मृतका के सर पर चोट का निशान था, शव के पास ईट पर खून के निशान भी मिले है, जिससे उसकी हत्या की गई है। मौके से पुलिस ने सभी सुराग बरामद कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य तथ्यो की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। 

महिला के सर पर ईट

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया की आज रात सुचना मिली की एक महिला का शव खेत में पड़ा है। तत्काल सूचना पर हम लोग मौके पर पहुंचे। साथ में फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी आई, जो घटना की जांच कर रही है। महिला चारा काटने आई थी। उसके ऊपर ईट से वार किया गया है। मामले के विधिक कार्यवाई की जा रही है। ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही जिससे हत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News